ऐश्वर्या राय के मोबाइल कवर को ज़ूम करने पर दिखे ये वर्ड, निकला गया ये मतलब

पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बॉलीवुड फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्रियो में से एक है। 1994 में जब ऐश्‍वर्या ने मिस वर्ल्ड का ख़िताब जीता था। पूरी दुनिया में हुस्न की मल्लिका ऐश्‍वर्या राय को चाहनेवाले लाखो लोग है।

ऐश्वर्या राय सिर्फ अपनी खूबसूरती की वजह से ही नहीं बल्कि अपनी दमदार एक्टिंग के बदौलत भी लोगो के दिलो में बसी है। ऐश्‍वर्या ख़ूबसूरती की मिसाल हैं। ऐश्‍वर्या राय बच्चन एक मात्र ऐसी भारतीय सेलेब्रिटी हैं, जिन्होंने पेप्सी और कोका-कोला दोनों प्रतिस्पर्धी ब्रांड का विज्ञापन किया है।

ऐश ने जब अपना पहला विज्ञापन कैमिल ब्रैंड्स के लिए किया था तब वह 9वीं क्लास में थीं। ऐश अपनी पढ़ाई पूरी कर मॉडलिंग में आना चाहती थीं। वो मेडिकल की पढ़ाई करना चाहती थीं लेकिन ख़ूबसूरती की वज़ह से उन्हें तरह-तरह के ऑफर मिलने शुरू हो गए जिसकी वजह से ऐश्वर्या राय ने फिल्मो में काम करना सुरु क्र दिया और आज वो एक सफल एक्ट्रेस में रूप में पूरी दुनिया में पहचानी जाती है। अब तक चुनी गईं सभी मिस वर्ल्ड्स में वोटिंग के आधार पर ऐश को दो बार (2000, 2010) सबसे ज्यादा ख़ूबसूरत घोषित किया गया है।

ऐश्वर्या राय ने फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड में अब तक लगभग 50 सुपरहिट फिल्मों से भी ज्यादा में काम कर चुकी हैं। ऐश्वर्या का नाम सलमान खान और विवेक ओबेरॉय जैसे कई एक्टर के साथ जुड़ा। लेकिन अंत में उनकी शादी जूनियर बच्चन यानी अभिषेक बच्चन से हुई। अभिषेक और ऐश्वर्या की मुलाकात साल 2000 में हुई थी। आज ऐश और अभिषेक अपनी बेटी आराध्य के साथ एक खुशाल जीवन बिता रही है। ऐश्वर्या आये दिन सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

बता दे की कुछ समय से अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की एक ऐसी तस्वीर लोगो के बिच चर्चा का विषय बनी हुई है जो काफी हैरान करने वाली है। यह तस्वीरें तब कैप्चर की गयीं जब ऐश्वर्या आराध्या के साथ बैंगलोर जा रही थीं। मीडिया वाले एयरपोर्ट पर ऐश्वर्या और आराध्या की तस्वीरें ले रहे थे, तभी उनके कैमरे में एक ऐसी तस्वीर कैद हो गयी जिसे देखकर हर कोई हैरान है। दरअसल, जब तस्वीरें क्लिक की जा रही थीं तब ऐश्वर्या राय का मोबाइल का कवर भी कैमरा में कैद हो गया। इस तस्वीर को ज़ूम करके देखने पर काफी हैरान करनेवाला नज़ारा दिखा।

बता दे की, जब इस तस्वीर को ज़ूम करके देखा गया तो उनके मोबाइल कवर पर ARB लिखा हुआ था। ARB का मतलब ऐश्वर्या राय बच्चन। बॉलीवुड में ऐसे कई सेलिब्रिटीज हैं जिन्होंने अपने मोबाइल कवर पर कुछ ना कुछ लिखवाया है। बात करें करीना कपूर की तो उन्होंने अपने मोबाइल कवर पर ‘वर्किंग फ्रॉम नाइन टू वाइन’ लिखवाया है। बता दें, इस कवर को देखकर हर कोई हैरान है। लोग कह रहे हैं कि ऐश्वर्या चाहतीं तो अपने कवर पर AAA यानी ऐश्वर्या, आराध्या और अभिषेक लिखवा सकती थीं।लेकिन उन्होंने अपना नाम ही लिखवाया।