ऋषभ पंत को लेकर सुरेश रैना ने किया ये बड़ा खुलासा , बताया वनडे टी-20 में…

ऋषभ पंत ने आईपीएल से पहले सुरेश रैना के साथ नेट प्रैक्टिस की थी इंडियन सुपर लीग के लिए खुद को तैयार किया था. आईपीएल 2020 में पंत का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था जिसके बाद उनके प्रदर्शन पर उंगलियां उठी.

 

पंत को खराब प्रदर्शन के कारण ऑस्ट्रेलिया में वनडे टी-20 से ड्रॉप किया टेस्ट सीरीज में मौका दिया गया. रैना इस खास बातचीत में बताया कि पंत चाहते थे कि उसको बस कोई सुनता रहे.

पंत को अब टीम इंडिया का शानदार विकेटकीपर के रुप में देखा जा रहा है. रैना ने ये भी बताया कि पंत ने उनके साथ घर पर फिल्में, वेब सीरीज देखी ड्राइव पर जाया करते थे.

क्रिकबज के साथ बातचीत करते हुए सुरेश रैना ने बताया कि पंत ने उनसे कहा था कि वो वर्ल्ड के सबसे बेस्ट विकेटकीपर बल्लेबाज बनना चाहते हैं उनके लिए इससे ज्यादा कुछ नहीं है. इसके बाद सुरेश रैना ने कहा कि पंत एक युवा खिलाड़ी है उनके पास काफी टैलेंट हैं वो एक महान खिलाड़ी बन सकते हैं.

ऑस्ट्रेलिया में पंत ने वो कर दिखाया जो किसी ने नहीं सोचा था. भारत ने ऑस्ट्रेलिया को पहले सिडनी टेस्ट में चोटिल होने के बावजूद शानदार पारी खेल मैच को ड्रॉ में अहम रोल निभाया जबकि सीरीज का आखिरी टेस्ट यानी ब्रिस्बेन में मैच विनिंग 89 रन बनाए मैन ऑफ द मैच का खिराब अपने नाम किया.

ऑस्ट्रेलिया में अपनी शानदार पारियों के बाद पंत की दुनियाभर में तारीफ हो रही है. अब भारत के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना ने बताया है कि पंत ने ऑस्ट्रेलिया जाने से पहले उन्होंने क्या कहा था.