उमेश यादव की तारीफ कर घिरे अखिलेश

सपा अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव तेज गेंदबाज उमेश यादव की तारीफ कर घिर गए और ट्विटर पर लोगों ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया। रविवार को भारत ने वेस्टइंडीज को दूसरे टेस्ट मैच में 10 विकेट हराकर बड़ी जीत दर्ज की थी और इस मैच में तेज गेंदबाज उमेश यादव ने 10 विकेट लेकर वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों की कमर तोड़ दी थी। अखिलेश यादव ने उमेश की इसी उपलब्धि पर ट्वीट कर बधाई दी थी।

Image result for उमेश यादव की तारीफ कर घिरे अखिलेश

अखिलेश यादव हुए ट्रोल .

अखिलेश यादव ने ट्वीट किया था, ‘हैदराबाद टेस्ट जीत कर वेस्ट इंडीज के खिलाफ सिरीज में क्लीन स्वीप करने पर टीम इंडिया को बधाई। तेज गेंदबाज उमेश यादव की दमदार तेज गेंदबाजी ने समां बांध दिया। मैच में 10 विकेट लेने पर उमेश यादव को शुभकामनाएं।’ इसके बाद कई लोगों ने अखिलेश यादव के ट्वीट को जातिवाद से प्रेरित ट्वीट करार दिया। ‘पीहू’ और ‘मिस टनकपुर हाजिर हो’ के डायरेक्टर विनोद कापड़ी ने भी अखिलेश यादव को आड़े हाथों लिया।

विनोद कापड़ी ने भी साधा निशाना

विनोद कापड़ी ने अखिलेश यादव के ट्वीट के जवाब में लिखा, ‘जातिवाद से बाहर निकलिए’, जबकि एक और ट्वीट के जवाब के उन्होंने लिखा, ‘आप ज़रूर उमेश भी लिखिए। यादव भी लिखिए। पर कभी पृथ्वी शॉ भी लिख कर दिखाइए , रोहित शर्मा , विराट कोहली , ऋषभ पंत , अश्विन , शिखर भी लिख कर दिखाइए। एशिया कप में भारत की जीत पर भी लिखिए। पूरी टाइमलाइन में ये सब कहीं नहीं मिलेंगे।’ इसी प्रकार कई अन्य यूजर्स ने भी अखिलेश यादव पर इस ट्वीट को लेकर निशाना साधा।

बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को 10 विकेट से हराकर मैच जीतने के साथ ही क्लीन स्वीप भी कर दिया। इस मैच में उमेश यादव ने शानदार गेंदबाजी की और 10 विकेट झटके थे। उमेश ने पहली पारी में वेस्टइंडीज के 5 खिलाड़ियों को पवेलियन भेजा जबकि दूसरी पारी में भी इतने ही खिलाड़ियों को अपना शिकार बनाया।