उन्नाव में हैवानियत की हद पार, महिला की आंखों और यहाँ डाली लाल मिर्च और फिर…

उन्नाव में दो लोगों ने हैवानियत की हद पार करते हुए पहले एक महिला को बुरी तरह पीटा फिर उसकी आंखों और नाजुक अंगो में मिर्च डाल दी. इतना ही नहीं इसके बाद अदमरा छोड़ वहां से फरार भी हो गए.

घटना कोतवाली बांगरमऊ क्षेत्र के पुरवा गांव की है. मीडिया रिपोट्स के मुताबिक इसी गांव के दो शख्स और एक महिला के बीच मामूली बात पर विवाद हो गया, लेकिन देखते ही देखते ये विवाद इस कदर बढ़ गया कि दोनों आरोपी महिला को बुरी तरह पीटने लगे.

महिला ने जब इसका विरोध किया तो दोनों ने महिलाओं के आखों समेत नाजुक अंगों में मिर्च डाल दी और उसे वहीं छोड़ फरार हो गए. इसके बाद गांव वालों ने महिला को सीएचसी अस्पतला में भर्ती कराया, जहां शुरुआती इलाज के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. खबरों के मुताबिक सीएचसी के एक डॉक्टर ने बताया कि महिला की हालत काफी गंभीर थी जब उसे यहां लाया गया. उनकी हालत बिगड़ते देख उन्हें अस्पताल भेज दिया गया.

वहीं खबरों के मुताबिक बताया ये भी जा रहा है कि पुलिस आरोपियों को गिरफतार करने में कामयाब नहीं हो पाई है और दोनों आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से काफी दूर हैं. इससे पहले उत्तर प्रदेश में ही दिनदहाड़े लूट-पाट का मामला भी सामने आया था जहां बदमाशों ने पैसे जमा कराने जा रहे बदमाशों से लूटपाट की कोशिश की थी.