उत्तर पूर्वी दिल्ली में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के रोड शो पर उमड़ा जनसैलाब

उत्तर पूर्वी दिल्ली में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने रोड शो शुरू कर दिया है। पार्टी प्रत्याशी शीला दीक्षित के समर्थन प्रियंका गांधी यह रोड शो कर रही हैं। इस रोड शो में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए हैं। सड़क पर जनसैलाब उमड़ा है।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, “न्याय’ योजना लागू करने के अलावा केंद्र में सरकार बनते ही हम कई बड़े फैसले लेंगे। हम कानून में बदलाव करने जा रहे हैं। सरकार बनते ही कानून में बदलाव करेंगे। हमारी सरकार में कर्ज नहीं चुकाने पर किसानों को जेल में नहीं डाला जाएगा।”

राहुल गांधी ने कहा, “नरेंद्र मोदी ने देश की जनता के साथ अन्याय किया है और अब हम ‘न्याय’ करेंगे। केंद्र में सरकार बनते हम ‘न्याय’ योजना लागू करेंगे। इस योजना के तहत देश के सबसे ज्यादा 20 फीसदी गरीबों को 72 हजार रुपये सालाना उनके खाते में डालेंगे।”

मध्य प्रदेश के भिंड में चनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, “चौकीदार ने चोरी की है। राफेल डील में चौकीदार ने चोरी की है। पीएम मोदी ने 30 हजार करोड़ रुपये अनिल अंबानी की जेब में डाल दिया। राफेल जहाज अगर देश में बनता तो देश के युवाओं को रोजगार मिलता। लेकिन मोदी ने एचएएल से कॉन्ट्रैक्ट छीन लिया।”