इस वजह से सोशल मीडिया पर बना रानू मंडल का मजाक

जिस सोशल मीडिया से लता मंगेश्कर का ‘एक प्यार का नगमा है  ‘ गाना गाकर रानू मंडल इंटरनेट सेंसेशन बनीं अब वहीं उनका जमकर मजाक बनाया जा रहा है.आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि इन दिनों रानू मंडल  हिमेश की रिकॉर्डिंग की वीडियो पर फनी डबिंग कर दोनों का जोरदार मज़ाक बनाया जा रहा है.

कुछ ही दिनों पहले रानाघाट स्टेशन पर गाना गाने वाली रानू मंडल की सुरीली अवाज़ में एक वीडियो खूब वायरल हुआ था,जिससे वे रातों रात सेलेब्रिटी बन गई हैं. रानू के टेंलेंट की कद्र करते हुए उन्हे एक रियलिटी शो में बुलाया गया था, जहां बॉलीवुड सिंगर हिमेश रेशमिया ने उन्हे अपने गाने में आवाज़ देने का सुनहरा मौका दिया.

हिमेश ने अपने गाने के रिकॉर्डिंग सेशन का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें रानू अपनी सुरीली आवाज़ का जादू बिखेरती नज़र आईं. ये वीडियो बहुत ज्यादा चर्चा में था.

इसके अतिरिक्त उडिंया भाषा के एक फैमस कॉमेडियन तत्व प्रकाश सतापथि ने भी अपने टिक टॉक अकाउंट से रानु मंडल को डब करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. प्रकाश सतापथि पापू पॉम पॉम नाम से जाने जाते हैं. सतापथि ने इस वीडियो में रानू मंडल की तरह पीली साड़ी पहन कर विग लगाई है. उनके साथ एक आदमी  है जो इस टिक टॉक वीडियो में हिमेश रेशमिया की स्थान खड़ा हुआ है