इस वजह से प्रभुदेवा ने सलमान खान की फिल्म से करीना कपूर खान को किया बाहर

बेबो के नाम से फेमस अभिनेत्री करीना कपूर खान इन द‍िनों अक्षय कुमार के साथ फिल्म गुड न्यूज की शूट‍िंग में ब‍िजी हैं, सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो गईं। बता दे की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के बाद कुल मिलाकर सिर्फ ‘गुड न्यूज’ फिल्म कर रहीं करीना कपूर खान को सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3’ से बाहर कर दिया गया है। इसकी वजह भी खास है।

दरअसल, दबंग-3 के डायरेक्शन की जिम्मेदारी मिलते ही प्रभु देवा ने अपना एक्शन दिखाना शुरू कर दिया है। ‘दबंग-2’ में करीना कपूर के डांस नंबर फेविकॉल को काफी पसंद किया गया था। इस बार भी दबंग मेकर्स ने करीना को लेकर खास गाना बनाने की तैयारी की थी लेकिन अब प्रभुदेवा के आते ही करीना के आइटम सॉन्ग पर कैंची चल गई है।

खबरों की माने तो ‘दबंग 3’ के प्रोड्यूसर अरबाज खान हैं, लेकिन सलमान खान ने ‘दबंग 3’ इसी शर्त पर शुरू करने को ग्रीन सिगनल दिया है कि अरबाज फिल्म की कास्टिंग के फैसलों से बिल्कुल दूर रहेंगे। सलमान ने ‘दबंग 3’ पूरी तरह से प्रभु देवा के हाथों में सौंप दी है। दोनों के बीच कड़वाहट 6 साल पहले तब शुरू हुई थी जब प्रभु देवा ने सलमान को लेकर एक बड़ा प्रोजेक्ट तैयार किया था।

बता दे की करीना कपूर को इसके लिए अप्रोच किया था, तब करीना ने इस फिल्म को लेकर प्रभु देवा को काफी इंतजार कराया था और प्रभु देवा अपने साथ हुए व्यवहार को आसानी से भूलते नहीं हैं।प्रभु देवा और करीना कपूर का बरसों से छत्तीस का आंकड़ा रहा है और यहां तक कि जब प्रभुदेवा की फिल्म ‘राउडी राठौर’ में करीना ने एक आइटम सॉन्ग किया था तो इसे खुद निर्देशित करने की बजाय इसकी कोरियोग्राफी उन्होंने बॉस्को सीजर से करवाई।