इस बार वरुण धवन से रोमांस करेंगी जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर ने करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म धड़क से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. जाह्नवी अभी अपनी डेब्यू फिल्म की सक्सेस का मजा ले ही रही थीं कि इतने में करण जौहर की दूसरी बड़ी फिल्म तख्त में भी जाह्नवी का नाम आ गया. लेकिन लगता है कि करण जौहर को बोनी कपूर और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की यह बेटी कुछ ज्यादा ही पसंद आ गई है. यही करण है कि अब जाह्नवी कपूर जल्द ही धर्मा प्रोडक्शन की एक और फिल्म का हिस्सा बन सकती हैं.

Image result for इस बार वरुण धवन से रोमांस करेंगी जाह्नवी कपूर

रिपोर्ट के अनुसार जाह्नवी को उनकी तीसरी फिल्म भी धर्मा प्रोडक्शन से ही ऑफर हुई है, जिसके निर्देशक शशांक खेतान होंगे. शशांक ने अपनी इस फिल्म का ऐलान फरवरी में ही कर दिया था. धड़क और बद्रीनाथ की दुल्हनिया जैसी फिल्में बना चुके शशांक अपनी इस नई फिल्म में वरुण धवन को कास्ट कर रहे हैं. लेकिन अब वरुण के साथ किसे लिया जाए, इसके लेक काफी कंफ्यूजन बना हुआ है. लेकिन अब खबर आ रही है कि शशांक एक बार फिर जाह्नवी को ही अपनी हीरोइन बनाने की तैयारी कर रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म का टाइटल रणभूमि हो सकता है, लेकिन इस बात की अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई घोषणा नहीं हुई है. साथ ही जाह्नवी ने भी इस बात पर कोई खुलासा नहीं किया है.
बता दें कि धड़क की कामयाबी के बाद जाह्नवी को धर्मा प्रोडक्शन से फिल्म तख्त के लिए साइन कर लिया गया है. तख्त में करीना कपूर, रणवीर सिंह जैसे सितारे नजर आएंगे. जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की डेब्यू फिल्म धड़क ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी. धड़क ने बॉक्स ऑफिस पर 110.11 करोड़ रुपये की कमाई की थी.