इस फेस्टिव सीजन सुजुकी ने इंट्रूडर का स्पेशल एडिशन किया लॉन्च

पॉपुलर मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी सुजुकी ने इस फेस्टिव सीजन अपने ग्राहकों को एक बेहतरीन तोहफा दिया है। जी हां सुजुकी ने अपनी पॉपुलर बाइक्स में से एक इंट्रूडर को नए स्पेशल एडिशन में लॉन्च किया है। आपको बता दें कि कंपनी ने इंट्रूडर के स्पेशल एडिशन का नाम इंट्रूडर एसपी और इंट्रूडर एफआई एसपी रखा है। यह कार्ब्यूरेटेड और फ्यूल-इंजेक्टेड दोनों ही वर्जन में उपलब्ध है।

Image result for इस फेस्टिव सीजन सुजुकी ने इंट्रूडर का स्पेशल एडिशन किया लॉन्च

आपको बता दें कि कंपनी ने इस बाइक को त्योहारी सीजन के लिए लॉन्च किया है। इस स्पेशल एडिशन बाइक्स की कीमत इंट्रूडर एसपी 1 लाख रुपये और इंट्रूडर एफआई एसपी 1.07 लाख रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) रखा गया है। इस नए स्पेशल एडिशन सुजुकी इंट्रूडर में नया मैटे ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ में कैंडी सैनोमा रेड एक्सेंट दिया गया है।

अगर हम इस स्पेशल एडिशन बाइक के इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें कंपनी ने कोई मैकेमिकल बदलाव नही किया है। इस शानदार बाइक में 154.9 सीसी का सिंगल-सिलेंडर, एयरकूल्ड, फोर-स्ट्रॉक इंजन दिया गया है जो कि बाइक को 14 बीएचपी की पावर के साथ 14 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। आपको बता दें कि यही इंजन कंपनी नें अपनी स्पोर्ट्स बाइक जिक्सर में दिया है।

इस स्पेशल वेरिएंट को लॉन्च करते हुए सुजुकी के मैनेजिंग डायरेक्टर सतोशी उचिदा ने कहा कि, हमें बेहद खुशी है कि हमने इस बाइक को त्योहार के सीजन आने से पहले लॉन्च किया है। यह बाइक देश के क्रूजर बाइक ग्राहकों को एक नया ऑप्शन प्रदान करेगा। हमने अपनी इंट्रूडर और इंट्रूडर एफआई वेरिएंट में लग्जरी फील के साथ स्पोर्टी लुक देने की कोशिश की है।