इस फिल्म में एक साथ नजर आएंगी दो शकीला…

दक्षिण भारत की मशहूर अभिनेत्री शकीला(Shakeela) अपनी ही बायोपिक में कैमियो भूमिका में नजर आएंगी. निर्देशक इंद्रजीत लंकेश द्वारा निर्देशित फिल्म में ऋचा चड्ढा(Richa Chadda) शकीला की भूमिका निभाती नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले ऋचा ने बेंगलुरु में शकीला से मुलाकात कर इस किरदार को समझने की कोशिश की. निर्देशक लंकेश ने बाद में फैसला किया कि शकीला अपनी ही बायोपिक में कैमियो भूमिका करें.

Image result for इस फिल्म में एक साथ नजर आएंगी दो शकीला...

लंकेश ने कहा, “मैं हमेशा से शकीला पर फिल्म बनाना चाहता था. मैं उनके ऑनस्क्रीन और ऑफ स्क्रीन व्यक्तित्व से बेहद प्रभावित था.” उन्होंने कहा, “मैं उनकी कहानी में उनकी मुश्किलों और उनके बुरे दौर को दिखाना चाहता हूं, जब उन्हें फिल्में नहीं मिल रही थीं. मैं सुपरस्टार शकीला के पीछे की कहानी दर्शकों को दिखाना चाहता हूं.” इसके अलावा अभिनेत्री ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) दक्षिण भारत की मशहूर अभिनेत्री शकीला (Shakeela) की बायोपिक के एक प्रमोशनल सॉन्ग में बेली डांस करती नजर आएंगी.

इसके लिए ऋचा ने तैयारी शुरू कर दी है. इंद्रजीत लंकेश द्वारा निर्देशित फिल्म में ऋचा एक प्रमोशनल गाने में बेली डांस करेगी, जिसके लिए वह मुंबई के बेली डांस प्रशिक्षक शैना लेबाना से डांस सीख रहीं हैं. वह पिछले तीन सप्ताह से बेली डांस की तैयारियों में जुटी हैं और यह तैयारी कुछ और सप्ताह तक चलेगी. ऋचा का कहना है, “जिस गीत के लिए मैं बेली डांस सीख रही हूं, वो फिल्म का प्रमोशनल सॉन्ग होगा.

इसके अलावा ऋचा ने कहा, ‘मुझे हमेशा नई डांस शैली सीखना अच्छा लगता है. बेली डांस न केवल आकर्षक और सुंदर है बल्कि यह एक मुश्किल डांस फॉर्म है.” शकीला ने अपने करियर की शुरुआत 1980 में की थी उसके बाद उन्होंने कभी मुड़कर नहीं देखा. ऋचा भी इस फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रही है.’