इस तस्वीर छुपा है दिलजीत के पागल होने का ये राज

फेमस पंजाबी सिंगर और अभिनेता दिलजीत दोसांझ रिएलिटी टीवी स्टार केली जेनर की अंडे पर बनी तस्वीर के दीवाने हो गए हैं. भूरे अंडे की यह वायरल फोटो इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा लाइक पाने का जेनर का रिकॉर्ड तोड़ चुकी है. टॉक शो की होस्ट एलेन डीजेनरस ने अपनी क्रिएटीविटी का प्रयोग कर कुछ दिन पहले केली के चेहरे पर अंडे की तस्वीर के साथ फोटोशॉप कर दिया.

उन्होंने फोटोग्राफ के साथ कैप्शन दिया, “मेरे हिसाब से, यह इंस्टाग्राम की अब तक की सबसे ज्यादा लाइक की गई पोस्ट होगी. ‘द एग प्लस कैली जेनर कम से कम 5.1 करोड़ लाइक’.” और एलन का पूर्वानुमान गलत नहीं गया क्योंकि फोटो पोस्ट करने के मात्र तीन दिन में ही इसके 40 लाख से ज्यादा लाइक्स हो चुके थे. लेकिन उस तस्वीर पर दिलजीत के कमेंट ने सबका ध्यान खींचा.

उन्होंने पोस्ट के लिए एलेन की तारीफ की और कहा कि उनका दिमाग फेरारी कार से तेज चलता है. यह पहली बार नहीं है जब दिलजीत को केली से संबंधित पोस्टों और तस्वीरों पर कमेंट करते देखा गया हो. इससे पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर अक्सर केली की प्रशंसा की है. हाल ही में उन्होंने ‘कॉफी विद करण’ के सीजन छह के एक एपिसोड में केली के प्रति अपने भाव प्रदर्शित किए थे जहां उन्होंने स्वीकार किया था कि वे उन्हें पसंद करते हैं.