इस क्रिकेटर ने दिया ये बड़ा बयान, कहा विराट कोहली ने अनुष्का की गेंदों की…, सुनकर उड़े लोगो के होश

अनुष्का शर्मा ने भी उनके बयान पर हैरानी जताते हुए कहा कि आपने हमेशा महिलाओं का सम्मान किया है, आप क्रिकेट के क्षेत्र में लीजेंड रहे हैं इसलिए मुझे भी आपसे सम्मान की अपेक्षा है।

बात दरअसल ये है कि लॉकडाउन के दौरान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपने घर पर क्रिकेट खेलते थे, दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। उसी वीडियो के आधार पर सुनील गावस्कर ने प्रतिक्रिया दी थी लेकिन कुछ लोगों ने उसका दूसरा मतलब निकाल लिया।

सुनील गावस्कर के ऐसा कहते ही हंगामा मच गया। कुछ लोगों ने इसे डबल मीनिंग में भी देखना शुरू कर दिया है। सुनील गावस्कर के बयान को शर्मनाक बताया जा रहा है।

बात दरअसल ये है कि IPL मैच के दौरान विराट कोहली से एक महत्वपूर्ण कैच छूट गया। इसपर प्रतिक्रिया देते हुए सुनील गावस्कर ने कहा – लॉकडाउन में तो विराट कोहली ने सिर्फ अनुष्का शर्मा की गेंदों की प्रैक्टिस की है, शायद इसीलिए वह कैच छोड़ रहे हैं।

आज ट्विटर पर हंगामा मच गया है। पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने ऐसा बयान दिया है जिसे सुनकर लोगों के होश उड़ गए हैं। अनुष्का शर्मा भी उनके बयान से हैरान हैं और उन्होंने सुनील गावस्कर को रिप्लाई भी लिख दिया है।