इम्तियाज अली दीपिका पादुकोण के साथ करना चाहते थे ये, जानिए इस वजह से नहीं बन पाई थी बात

दीपिका पादुकोण ने अपने 33वें बर्थडे पर एक वेबसाइट लॉन्च की थी । इस साइट के जरिए दीपिका अपनी व्यक्तिगत    प्रोफेशनल जीवन के बारे में लोगों को बता रही हैं 

 दीपिका पादुकोण की वेबसाइट के मुताबिक हर महीने एक स्टार इसका भाग बनेगा  एक्ट्रेस के बारे में बात करेगा. इस कड़ी में पहला नाम डायरेक्टर इम्तियाज अली का है .

इम्तियाज ने दीपिका से पहली मुलकात से लेकर उनके करियर के बारे में बात की । दीपिका ने इम्तियाज अली के साथ दो फिल्मों में कार्य किया है । ये दो फिल्में हैं- ‘तमाशा’  ‘लव आज कल’ । दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रहीं । इम्तियाज बताते हैं कि उन्होंने दीपिका को पहली बार होटल के कॉरिडोर में देखा था .

इम्तियाज कहते हैं, ‘उस वक्त वो मुझे देख रही थीं । मुझे उन्हें देखते ही लगा कि ये वही लड़की है जिससे मैं मिलने आया हूं  उन्हें भी पता चल गया था कि मैं वही डायरेक्टर हूं जिससे वो मिलने आई हैं । क्योंकि उनकी आंखें बता रही थीं, जिसे देखने के बाद लगा कि जैसे वो सब जानती हैं.

इम्तियाज ने बताया कि उस वक्त दीपिका की कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई थी । ‘मैं उनसे अपनी फिल्म रॉकस्टार के लिए मिलने गया था । मैं उसे रॉकस्टार में कास्ट करना चाहता था लेकिन फिल्म बहुत ज्यादा वर्ष तक बन नहीं पाई । इस वजह से मुझे किसी  फिल्म में उनके साथ कार्य करना पड़ा .

‘कई वर्षों में कई जगहों पर बहुत ज्यादा चीजें हुईं जिन्हें मैं भूल गया हूं लेकिन मैं उस लड़की को नहीं भूल पाया हूं जो अपनी कार से होटल के बाहर रुकी  मेरी तरफ देखा । जैसे उसे सबकुछ पता हो.‘ बता दें कि दीपिका इन दिनों कबीर खान की फिल्म ’83’ की शूटिंग के लिए लंदन में हैं .

फिल्म 83 में वो चौथी बार रणवीर सिंह के साथ रोमांस करती नजर आएंगी. इसमें दीपिका कपिल देव की पत्नी का भूमिका निभा रही हैं । वर्ष 1983 में वर्ल्डकप जीतने की कहानी को इस फिल्म में दिखाया जाएगा. इसके अतिरिक्त दीपिका फिल्म छपाक में नजर आएंगी. इसमें वो एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की किरदार में हैं. फिल्म में दीपिका के अपोजिट विक्रांत मेसी नजर आएंगे .