इन खिलाडियो की धीमी बल्लेबाजी से हिंदुस्तान की हुई पराजय, जानिए ऐसे…

इंग्लैंड के विरूद्ध दुनिया कप में खेले गए मुकाबले में भारतीय टीम को पराजय का सामना करना पड़ा है. धोनी एक बार फिर मैच के बाद धीमी पारी के लिए दिग्गजों के निशाने पर हैं.
पराजय का ठीकरा कैप्टन कोहली ने बल्लेबाजों पर फोड़ा है. 337 रन का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की आरंभ बेहद ही बेकार रही  सलामी बल्लेबाज केएल राहुल बिना खाता खोले चलते बने, रोहित शर्मा ने जरूर शतक लगाया.
धीमी पारी के लिए फिर फंसे धोनी
भारत की पराजय के बाद महेंद्र सिंह धोनी की एक बार फिर से धीमी पारी के लिए आलोचना हो रही है  इस बार कई महान खिलाड़ी भी इंग्लैंड के विरूद्ध आखिरी ओवर्स में धोनी केदार जाधव की स्लो पारी पर सवाल उठा रहे हैं. हिंदुस्तान को जीत के लिए 31 गेंदों में 71 रन की दरकार थी, लेकिन धोनी-जाधव की साझेदारी हिंदुस्तान के कार्य नहीं आई. यहां तक कि ऐसा कभी नहीं लगा कि ये दोनों जीत के लिए खेल रहे हो.
धोनी ने 31 गेंदों पर 4 चौके  एक छक्का लगाकर 42 रन बनाए. वहीं, जाधव ने 12 गेंद पर महज 13 रन ही जोड़े. उनके इस रवैए से खफा होकर भारतीय टीम के पूर्व कैप्टन कमेंटेटर सौरव गांगुली ने कहा, ‘आपके पास 5 विकेट हैं फिर भी आप जीत की प्रयास नहीं करते, यह सब माइंड सेट बताता है. इससे पहले अफगानिस्तान के विरूद्ध मैच में धोनी की धीमी पारी के लिए सचिन तेंदुलकर ने भी आलोचना की थी.