आलिया भट्ट की मां ने किया खुलासा

#MeToo कैंपेन में कई नामी सितारों का नाम सामने आने के बाद से हलचल तेज हो गई है। अब बॉलीवुड की सबसे चहेती एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने भी यौन उत्पीड़न का खुलासा किया है। सोनी राजदान ने खुलासा कर बताया कि एक फिल्म सेट पर किसी ने उनका रेप करने की कोशिश की थी। राजदान ने आलोक नाथ पर लगे रेप और यौन उत्पीड़न के ऊपर भी बोला। उन्होंने बताया कि आलोक नाथ शराब के बाद एक अलग ही व्यक्ति हो जाते थे।

Image result for आलिया भट्ट की मां ने किया खुलासा

फिल्म सेट पर किसी ने की थी रेप की कोशिश

द क्विंट से बातचीत में सोनी राजदान ने बताया कि उन्होंने काम के बदले कभी यौन उत्पीड़न का सामना नहीं किया, लेकिन फिल्म के सेट पर उनके साथ एक हादसा जरूर हुआ था। उन्होंने बताया कि एक फिल्म के सेट पर किसी ने उनका बलात्कार करने की कोशिश की थी, लेकिन वो सफल नहीं हो पाया। राजदान ने कहा कि उन्होंने कभी इसके बारे में इसलिए बात नहीं की, क्योंकि वो व्यक्ति शादीशुदा था और उसके छोटे बच्चे थे। वो व्यक्ति के परिवार को दुख नहीं पहुंचाना चाहती थीं।

व्यक्ति के परिवार को न हो परेशानी, इसलिए चुप रहीं

उन्होंने कहा, ‘उस वक्त मैंने सोचा कि ठीक है, कुछ हुआ नहीं। मैंने इसे कंट्रोल कर लिया, लेकिन हां, मैंने कभी उस व्यक्ति से दोबारा बात नहीं की। ऐसा नहीं है कि मैंने इस घटना के बारे में किसी शर्म या अन्य कारण से बात नहीं की। मुथे लगा कि मैं उसके परिवार को दुख पहुंचाउंगी, जिसे मैं जानती थी।’ उन्होंने कहा कि अगर वो आज इस घटना का सामना करती, तो जरूर इसके बारे में बतातीं। सोनी राजदान ने आलोक नाथ पर लगे आरोपों पर बात की।

आलोक नाथ को लेकर कही ये बात

राजदान ने बताया कि शराब पीने के बाद वो वाकई बदल जाते थे। ‘मैंने उन्हें खराब बर्ताव करते हुए देखा है। वो बिना शराब पिए काफी अलग होते थे। ये हर कोई जानता है कि उनका बर्ताव शराब के बाद बदल जाता था। उन्हें विंता से माफी मांगनी चाहिए।’ बता दें कि बॉलीवुड के सबसे ‘संस्कारी’ एक्टर आलोक नाथ पर विंता नंदा समेत दो अन्य महिलाओं ने यौन शोषण का आरोप लगाया था। बॉलीवुड में आलोक नाथ, नाना पाटेकर, साजिद खान, विकास बहल समेत कई अन्य लोगों पर यौन शोषण का आरोप लगा है।