आर्मी ट्रेनिंग से लौटने के बाद धोनी करेंगे ये काम, जानकर लोग हुए हैरान

टीम इंडिया के पूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी 15 दिन की आर्मी ट्रेनिंग से लौट आए हैं. जम्मू और कश्मीर से लौटने के बाद एमएस धोनी ने क्रिकेट से अभी भी दूरी बनाई हुई है. घाटी से आने के बाद धोनी मुंबई में हैं  एक ऐड शूट में बिजी हैं.

जानकारी के मुताबिक, 38 वर्ष के धोनी कॉमर्शियल करार की वजह से अपनी पत्नी साक्षी  बेटी जीह्वा के साथ मुंबई में हैं, जहां वो एक कॉमर्शियल वीडियो शूट कर रहे हैं. इसके लिए धोनी ने नया हेयरस्टाइल भी करवाया है. धोनी के इस शूट से संबंधित वीडियो  फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए हैं.

धोनी के मैनेजर  उनके बचपन के दोस्त मिहिर दिवाकर ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट किया है, जिसमें नजर आ रहा है कि शूट से पहले माही का मेकअप किया जा रहा है. धोनी की हेयरस्टाइलिस्ट सपना मोती भवनानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से धोनी के शूट की तस्वीर भी शेयर की है.

आपको बता दें कि वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में हारने के बाद धोनी ने क्रिकेट से दो महीने का ब्रेक लिया है. उन्होंने वेस्टइंडीज टूर से अपना नाम खुद ही अलग किया था, जिसके बाद उन्होंने कश्मीर में आर्मी ट्रेनिंग लेने का निर्णय किया था. ट्रेनिंग के दौरान धोनी ने दक्षिण कश्मीर के इलाकों में पेट्रोलिंग की  स्वतंत्रता दिवस के दिन धोनी अपनी बटालियन के साथ लद्दाख में उपस्थित थे.