आखिर भाजपा विधायक के बेटे ने क्यों दी मोदी-योगी को गाली…?

भाजपा विधायक के बेटे ने मोदी-योगी को क्यों दी गाली- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ कथित तौर पर अपमानजनक भाषा का प्रयोग करने वाले भाजपा विधायक के बेटे के खिलाफ वाराणसी के लंका थाने में एक मुकदमा दर्ज किया गया है। हालांकि विधायक द्वारा ऑडियो क्लिप को फर्जी बताया गया है।

Image result for भाजपा विधायक के बेटे ने क्यों दी मोदी-योगी को गाली

भदोही से भाजपा विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी के पुत्र दीपक त्रिपाठी का एक ऑडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ है। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ जमकर अपशब्दों का प्रयोग किया गया है। इसे लेकर बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी के शोध छात्र इतेंद्र चौबे ने वाराणसी के लंका थाने में तहरीर देकर दीपक त्रिपाठी के खिलाफ गुरुवार रात मुकदमा दर्ज कराया है।

इतेंद्र के मुताबिक, दीपक ने जानबूझ कर पीएम मोदी और सीएम योगी के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग कर समाज का माहौल खराब करने की कोशिश की है।

वायरल हुए ऑडियो में पीएम और सीएम सहित वाराणसी के एसएसपी और डीएम के खिलाफ भी अपशब्द कहे गए हैं। ऑडियो में किसी को मारने की धमकी भी दी जा रही है।

इस संबंध में इंस्पेक्टर (लंका) ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

इस मामले में विधायक का कहना है कि वायरल ऑडियो में कोई सच्चाई नहीं है। फर्जी तरीके से ऑडियो बनाया गया है। इसके पीछे एक साजिश है, क्योंकि जिले के एक माननीय के इशारे पर ये मुकदमा दर्ज कराया गया है। जल्द ही इसका खुलासा हो जाएगा।

ज्ञात हो कि इसी वर्ष अगस्त के अंत में भाजपा विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी सहित उनके छह समर्थकों के खिलाफ सीजीएम कोर्ट ने जमीन संबंधी एक फर्जीवाड़े के मामले में केस दर्ज करने का आदेश भी दिया है।