अहमदनगर मार्ग पर भीषण सड़क हादसा

महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले में सोमवार सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ है। हादसे में आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं, शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए है। हादसा पुणे-नगर महामार्ग पर पारनेर तहसील के वाडेगव्हाण फाटा के पास हुआ है।

Image result for अहमदनगर मार्ग पर भीषण सड़क हादसा

जानकारी के अनुसार, हादसा सोमवार की सुबह 5 बजे हुआ है। बताया जा रहा है कि औरंगाबाद से पुणे की ओर ट्रैवल बस जा रही थी। वाडेगव्हाण फाटा के पास भावना ट्रैवल की बस के आगे लोहे की रॉड भरकर एक ट्रक जा रहा था। इसी दौरान बस ने ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश की। रफ्तार तेज होने के कारण बस ट्रक में जा घुसी। यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस के आगे का हिस्सा पूरी तरह से चकनाचूर हो गई और बस पलट गई।

इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुंच पुलिस ने लोगों की मदद से सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं, सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद पुणे-महामार्ग पर जाम लग गया।