अमित शाह एक दिवसीय यात्रा पर पहुंचे तेलंगाना

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह बुधवार को एक दिवसीय यात्रा पर तेलंगाना पहुंचे हैं. शाह यहां कई कार्यक्रमों में भाग लेंगे. अमित शाह इस दौरान राज्य के संसदीय क्षेत्रों के पार्टी पदाधिकारियों के साथ दो अलग बैठकों में भाग लेंगे.
Image result for तेलंगाना: अमित शाह करीमनगर में रैली को करेंगे संबोधित

हैदराबाद पहुंचकर अमित शाह ने सबसे पहले अग्रसेन जयंती के मौके पर महाराजा अग्रसेन को श्रद्धांजलि दी.
बीजेपी के मीडिया प्रकोष्ठ के प्रमुख अनिल बलूनी ने एक बयान जारी कर शाह के प्रोग्राम का ब्यौरा दिया. अमित शाह प्रातः काल हैदराबाद के बेगमपेट हवाई अड्डा पहुंचेंगे. इसके बाद वे महाराजा अग्रसेन स्मारक पर माल्यार्पण करेंगे.

दोपहर में वह हैदराबाद में बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं एवं शक्ति केंद्र के कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग करेंगे. इसके बाद वे करीमनगर के अंबेडकर मैदान में एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

प्रोग्राम के तहत देर शाम बीजेपी अध्यक्ष प्रदेश ऑफिस में 60 विधानसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ताओं, संयोजकों एवं विस्तारकों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे.

बीजेपी के प्रदेश महासचिव चिंता संबा मूर्ति ने यहां एक विज्ञप्ति में बोला कि शाह हैदराबाद, सिकंदराबाद, मलकानगिरी  चेवेला लोकसक्षा एरिया की बूथ समिति के अध्यक्षों  अन्य नेताओं से यहां एग्जिबीशन ग्राउंड में बातचीत करेंगे.

शाह महबूबनगर, नगरकुरनूल, भोंगीर  नलगोंडा लोकसभा सीटों के पार्टी पदाधिकारियों के साथ भी मीटिंग करेंगे.

इसमें बोला गया कि दोपहर बाद पार्टी प्रमुख सात दिसंबर को होने वाले विधानसभा चुनावों के लिये करीमनगर में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे.