अमरीका आने वाले लोगों को ट्रंप की सलाह

अवैध रूप से अमरीका आने वाले लोगों पर टिप्पणी करते ट्रंप ने कहा कि  वह चाहते हैं कि योग्य और मदद कर सकने वाले लोग देश में आएं और व्यक्ति अवैध तरीके से सीमा के अन्दर घुसपैठ नहीं करें। ट्रंप ने शनिवार को व्हाइट हाउस में संवाददाताओं से कहा कि मैं सीमाओं पर बहुत सख्त हूं। हमलोग सीमाओं पर बहुत सख्त रहे हैं। लोग हमारे देश में कानूनी तरीके से आए हैं, अवैध तरीके से नहीं। मैं चाहता हूं कि वे योग्यता के आधार पर आएं।

Image result for अमरीका आने वाले लोगों को ट्रंप की सलाह
अवैध आप्रवासन के मुद्दों पर सवालों के जवाब में राष्ट्रपति ने जोर देकर कहा कि वह चाहते हैं कि लोग योग्यता के आधार पर आएं। इस कदम से भारत जैसे देशों से प्रौद्योगिकी पेशेवरों को मदद मिल सकती है। उन्होंने कहा कि मैं क्या चाहता हूं योग्यता। मैं चाहता हूं कि काफी लोग आएं।

हमारे देश में फिर से बेहतरीन कार कंपनियां आ रही हैं। पिछले 35 वर्षों में ऐसा नहीं हुआ है। फॉक्सकॉन जैसी कंपनियां हैं, जो विस्कॉन्सिन में विशाल संयंत्र लगाने जा रही है। ट्रंप ने कहा कि हम चाहते हैं कि लोग आएं लेकिन हम चाहते हैं कि वे योग्यता के आधार पर आएं। हम ऐसे लोगों को चाहते हैं जो हमारी मदद करें। यह बहुत महत्वपूर्ण है।’’