अब चमकगी आपकी किस्मत, इन राशियों से खत्म होने वाली है शनि की साढ़े साती

कहते हैं शनि की नजर जिस पर पड़ती है, उसके सारे कष्ट कट जाते हैं, लेकिन नजर टेढ़ी हो गई तो समझो बना काम भी बिगड़ जाता है। शनि ग्रह की साढ़े साती भी कुछ ऐसी ही होती है। मान्यता है कि साढ़े साती के दौरानराशि पर अलग-अलग प्रभाव पड़ते हैं। आइये जानते हैं किन तीन राशियों से शनि की साढ़े साती खत्म होने जा रही है।

Image result for इन राशियों से खत्म होने वाली है शनि की साढ़े साती

मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए अब वक्त बदलने वाला है। शुभ समाचार मिलेंगे। शनि की साढ़े साती खत्म होते ही कार्यस्थल पर आ रही तमाम बाधाएं दूर होने लगेंगी। कई नई योजनाओं पर कार्य शुरू होगा और जिस पर कार्य चल रहा है वह फायदेमंद साबित होगा। जीनव में परिजनों का सहयोग मिलेगा।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों के लिए साढ़े साती का प्रभाव खत्म होने जा रहा है। अभी तक मेहनत का सही परिणाम आपको नहीं मिल रहा था, लेकिन आने वाले दिनों में अच्छा फल मिलेगा। थोड़ी मेहनत में ही सफलता आपके कदमों में होगी। कार्यक्षेत्र में आपका प्रभाव बढ़ेगा। रोजगार के नए अवसर खुलने जा रहे हैं। हालांकि आपको थोड़ा सतर्क भी रहने की जरूरत है, क्योंकि कई लोगों को आपकी सफलता रास नहीं आएगी।

तुला राशि

इस राशि के जातकों के लिए समय अनुकूल रहने वाला है। शनि की साढ़े साती खत्म होते ही जिंदगी के तमाम उतार-चढ़ाव समाप्त हो जाएंगे। जिन विवादों में अबतक आप उलझे हुए थे, वह सब खत्म हो जाएंगे। स्वास्थ्य बेहतर रहेगा और परिजनों से पूरा सहयोग मिलेगा।