अपनी पत्नी को ही ब्लैकमेल कर रहा था हेड कॉन्स्टेबल पति, अश्लील प्रोटोग्राफ वाइरल करने की…

दिल्ली में ब्लैकमेलिंग का एक चौकाने वाला मामला सामना आया है। जहां हेड कॉन्स्टेबल ही अपनी पत्नी को परेशान और ब्लैकमेल कर रहा था। लेकिन अब पुलिस ने इस मामले का पर्दाफास कर दिया है।

दरअसल एक शख्स सोशल मीडिया पर एक महिला को कुछ दिनों से मैसेज भेजकर परेशान कर रहा था। जिसके बाद महीला ने पुलिस थाने में शिकायत की। इसेक बाद शख्स ने फिर महिला को मैसेज किया और दावा किया कि उसके अश्लील प्रोटोग्राफ और वीडियो उसके पास हैं। अगर उसने एक लाख रुपए नहीं दिये को उन्हें वायरल कर देगा।

शख्स के इस दावे से घबराई महिला दोबारा पुलिस थाने पहुंची। इसके बाद पुलिस ने एक टीम बनाकर जांल बिछाया और पैसे की डील फिक्स करवाई। लेकिन जैसे ही पैसा लेने के लिए शख्स पहुंचा वहां पहले से मौजूद पुलिस ने उसे दबोच लिया। लेकिन जब पुलिस ने उससे पूछताछ शुरू की तो उसने कबूला कि इन सब में उस महिला के पति का हाथ है और वही उसके जरिए ये सब करवा रहा था। इसके बाद पुलिस ने उस हेड कॉन्स्टेबल पति को भी गिरफ्तार कर लिया। हालांकि दोनों को थाने से ही बेल दे दिया गया।

वहीं पीड़ित महिला के वकील ने भारत भूषण ने बताया कि उनकी क्लाइंट और उनके पति नवीन कुमार शर्मा के बीच विवाद चल रहा है। पति दिल्ली पुलिस में हेड कॉन्स्टेबल है और नजफगड़ में रहता है। बताया जा रहा है कि हेड कॉन्स्टेबल में बदले की भावना से अपनी ही पत्नी को परेशान कर रहा था। लेकिन पुलिस ने भंडाफोड़ कर दिया। लेकिन हेड कॉन्स्टेबल को कहा पता था कि दिल्ली पुलिस के जाल में ही वह फंस जाएगा।