अपनी पत्नी को इस तरह देख पति ने अपने दोस्तों के साथ किया ये हैरान कर देने वाला काम, जानकर लोग हो रहे हैरान

दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक दिल दहला देने वाली समाचार आई है। शहर के मसूरी इलाके में एक शख्स ने अपनी पत्नी व 3 बच्चों की मर्डर की प्रयासकरके खुद को भी फांसी लग ली।

Image result for अपनी पत्नी को इस तरह देख पति ने अपने दोस्तों के साथ किया ये हैरान कर देने वा

37 वर्ष के मृतक आरोपी प्रदीप मृत्यु हो गई है, प्रदीप की पत्नी व एक बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी भी मृत्यु हो गई। इस वारदात की जानकारी तब हुई जब शुक्रवार प्रातः काल परिजनों को पता लगा कि घर से बच्ची के रोने की आवाज आ रही है। जिसके बाद दरवाजा ना खुलने पर पुलिस को कॉल किया गया व दरवाजे को तोड़कर अंदर से कुंडी खोली गई।

मृतक आरोपी प्रदीप के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमे उसने लिखा है कि उसकी पत्नी उस पर संदेह करती थी जिसकी वजह से उसने सभी की मर्डर करके उनके मुंह मे टेप लगा दिया। यह वारदात मसूरी के न्यूशताब्दीपुरम आइडियल कॉलेज के पास की है।

एक बच्ची व पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पति का नाम प्रदीप, 37 वर्ष ।  मृतक आरोपी की पत्नी एम्स में स्टाफ नर्स, तीन बच्चों की आयु 8 वर्ष , 5 साल, 3 वर्ष है। बताया जा रहा है कि प्रदीप को शराब की लत थी और फिलहाल वह कोई जॉब नही करता था।