अपनी “गुड गर्ल” अवतार के लिए जानी जाती हैं- प्राची देसाई

एक्ट्रेस प्राची देसाई अपनी “गुड गर्ल” अवतार के लिए जानी जाती हैं, उन्होंने अपने अब तक के फ़िल्मी करियर में ऐसे ही किरदार निभाए है, लेकिन अब एक्ट्रेस अपने नए अवतार को लेकर लौट रही हैं, और अपने “गुड गर्ल” इमेज को तोड़ने वाली हैं.

Related image

फिल्म का नाम हैं कोशा, और प्राची देसाई का मानना हैं की इस फिल्म से वह अपने “गुड गर्ल” इमेज को बदल देगी.
फिल्म के बारे में बात करते हुए प्राची ने बताया, “यह जर्नी काफी एक्साइटिंग रही हैं..कोशा सच में मेरी इमेज बदल देगी. मैं एक ट्रबलड लड़की का किरदार निभा रही हूँ. जो अपने घर से भाग गई थी लेकिन उसे घर वापस लौटना पड़ रहा हैं और सबका सामना करना पड़ेगा. अपने पास्ट से डील करना होगा. मुझे इस किरदार का सब कुछ बहुत ही कूल लगा”
2016 में प्राची देसाई फिल्म “रॉक ऑन 2” में नजर आई थी. और पिछले दो सालो से अपने करियर को एक नई दिशा में ले जाने की कोशिश कर रही हैं.

प्राची ने बताया, “मुझे कुछ बहुत ही अच्छे रोल ऑफर हुए थे, लेकिन ऐसे रोल करके मुझे कोई ख़ुशी नहीं मिलती. मैं कुछ ऐसा करना चाहती थी जिससे मुझे बेहतर एक्टिंग और अपनी कला दिखाने का मौका मिला, मेहनत लगे”
बता दे, प्राची अपनी आगामी फिल्म कोशा को फैरी-टेल बताती हैं, “यह कुछ ऐसा हैं जिससे मैं खुद रिलेट कर सकती हूँ, और लोग मुझे नई रौशनी में देखे, यह मेरे लिए बहुत ही जरूरी था. मैं काफी समय से गुड गर्ल वाले रोल कर रही थी, देखो वैसे मुझे ऐसे रोल से कोई परेशानी नहीं हैं लेकिन मैं कुछ अलग भी करना चाहती हूँ. और यह रोल मेरे लिए ऐसा की कुछ लेकर आया”

कोशा फिल्म एक म्यूजिक बैंड में काम कर रही लड़की की कहानी हैं, जिसे नशे ली लत हैं. इस फिल्म को अमन अद्वैता ने डायरेक्ट किया हैं और अभय कँवर ने इसे प्रोडूस किया हैं.