अपनी खूबसूरती से लाखों दिलों पर राज करती हैं ऐसी एक्ट्रेसेस

बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जो अपनी खूबसूरती से लाखों दिलों पर राज करती हैं. इनमें कैटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा व आलिया भट्ट जैसी एक्ट्रेस शामिल हैं. ये एक्ट्रेस अब जितनी सुंदर हैं बचपन में उतनी ही क्यूट हुआ करती थीं. सोशल मीडिया पर इन दिनों ऐसी ही एक एक्ट्रेस की तस्वीर वायरल हो रही है. ये ‘संजू’ फिल्म की एक्ट्रेस हैं लेकिन यकीन मानिए एक बार में उनका नाम नहीं बता पाएंगे.

चलिए हम आपको बता देते हैं. ये तस्वीर दीया मिर्जा की है. दिया ने इस फोटो को अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है. शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- मेजर फ्लैशबैक, 80s का बचपन. अपनी मुस्कान से लोगों का दिल जीतने वालीं दीया मिर्जा को फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ की हीरोइन के तौर पर जाना जाता है.

16 साल की आयु में दीया मिर्जा ने कार्य करना प्रारम्भ कर दिया था. वो एक मल्टीमीडिया कंपनी में मार्केटिंग एक्जिक्यूटिव के पद पर कार्य करती थीं. कॉलेज के दिनों से ही दीया को कई बड़ी कंपनियों के लिए मॉडलिंग के ऑफर मिलने लगे.

साल 2000 में दीया ने फेमिना मिस इंडिया कॉम्पिटिशन में भाग लिया. वो सेकेंड रनर अप रहीं. मिस इंडिया कॉम्पिटिशन में वो मिस ब्यूटीफुल स्माइल, मिस एवॉन व मिस क्लोजअप स्माइल भी जीतीं. 18 वर्ष की आयु में दिया मिर्जा मिस एशिया पैसिफिक का खिताब अपने नाम करने में सफल रहीं.

दीया मिर्जा ने 18 अक्टूबर 2014 में अपने बिजनेस पार्टनर साहिल सांगा को लंबे समय तक डेट करने के बाद दिल्ली में विवाह की. दीया का बॉर्न फ्री एंटरटेनमेंट नाम से एक प्रोडक्शन कंपनी भी है. आखिरी बार दिया संजू में नजर आई थीं. इस फिल्म में उन्होंने संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त की किरदार अदा की थी.