अनुपम खेर ने पहली बार बताया ये सच कहा, किरण खेर के साथ शादी से पहले हुआ था ये…

किरण खेर के बर्थडे के मौके पर हम आपको सुना रहे हैं अनुपम खेर के साथ उनकी क्यूट सी लव स्टोरी, जो आपका दिल गुदगुदाएगी. जानिए कैसे हुआ था प्यार का इजहार

किरण खेर  अनुपम खेर एक दूसरे से प्यार में पड़ने के बाद 1985 में विवाह के बंधन में बंध गए. किरण  अनुपम खेर की मुलाकात चंढीगढ़ में हुई थी, जहां दोनों एक थियेटर का भागथा. दोनों तब पक्के दोस्त हुआ करते थे, लेकिन ये रिश्ता तब मोहब्बत के इर्द-गिर्द भी नहीं भटकता था.

साल 1980 में किरण फिल्मों में कार्य की तलाश के लिए मुंबई आ गईं. तब किरण को गौतम बेरी से प्यार हो गया जो कि पेशे से बिजनेस मैन थे. दोनों ने विवाह कर ली  कुछ वर्षों बाद किरण ने बेटे सिकंदर को जन्म दिया. गौतम से किरण ने लव मैरिज की थी, लेकिन वो इस संबंध से खुश नहीं थीं.

कुछ था जो उन्हें अच्छा नहीं लग रहा था  वो इस संबंध से निकलना चाहती थीं. वहीं अनुपम खेर भी अपनी विवाह में खुश नहीं थे. किरण  अनुपम दोनों अपनी-अपनी शादियों में जूझते हुए थियेटर करते रहे. इस बीच दोनों एक प्ले करने के लिए कोलकाता पहुंचे.

कोलकाता में दोनों की मुलाकात हुई  इस दौरान उन्हें पहली बार प्यार का एहसास हुआ. किरण खेर ने बोला था, ‘अनुपम तब कुछ अलग लग रहे थे. उन्होंने किसी किसी फिल्म के लिए सिर मुंडवाया हुआ था. वो मेरे कमरे से जब लौटने लगा तो उसने मुझे देखा. उस पल में कुछ खास था दो हम दोनों ने महसूस किया था.

अनुपम ने ही किरण से पहल अपने दिल की बात कही. एक दिन अनुपम किरण के घर आए  कहे कि वो उनसे बात करना चाहते हैं. जब किरण ने दरवाजा खोला तो अनुपम ने कहा, ‘मुझे लगता है मैं तुमसे प्यार करने लगा हूं.‘ बस फिर क्या किरण को भी महसूस हुआ कि इतने वर्षों की इस दोस्ती में कहीं न कहीं प्यार था.

किरण ने तब अपने पति को  अनुपम ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया. इसके बाद दोनों ने 1985 में विवाह कर ली. अनुपम ने किरण की पहली विवाह से हुए बच्चे सिकंदर को अपना नाम दिया. बहुत ज्यादा कम लोग ये जानते हैं कि सिकंदर अनुपम के बेटे नहीं हैं. किरण  अनुपम की अपनी कोई औलाद नहीं है.