अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर हमला बोला, कहा टीवी पर प्रचार की जगह…

अखिलेश यादव ने लिखा, ‘आगरा के एक व्यस्त रिहायशी इलाके में एक महिला डॉक्टर के घर में घुसकर गला रेतकर उसकी हत्या किए जाने की घटना से प्रदेश स्तब्ध है। भाजपा सरकार भ्रष्ट अधिकारियों को बचाने व विपक्षियों को झूठे मुक़दमों में फंसाने में लगी है।

 

सरकार टीवी पर प्रचार की जगह, उप्र में अपराध पर विचार करे।’यह वारदात आगरा जिले के कमला नगर की कावेरी कुंज कॉलोनी की है। जानकारी के मुताबिक, डॉक्टर निशा सिंघल का क्लीनिक घर में ही है।

पति अजय सिंहल देहली गेट स्थित रवि हॉस्पिटल में सर्जन हैं। घटना के वक्त वो हॉस्पिटल में ही थे। घर पर डॉ. निशा और बच्चे थे। परिजनों ने बताया कि शाम को टीवी के केबल में दिक्‍कत आने पर ऑपरेटर शुभम को बुलाया था। शुभम घर आया और उसने बच्चों को कमरे में रहने को कहा।

घायल बच्चों ने पुलिस को बताया कि उसने ड्राइंगरूम में मां की हत्या कर दी। वे दूसरे कमरे में थे। मां की चीख सुनकर आए तो उन्हें भी चाकू मारे, वे गिर पड़े तो वहां से चला गया और फिर पूरे घर को खंगाला।

पुलिस ने भी सीससीटीवी फुटेज में शुभम घर में आते-जाते दिखा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हत्यारे ने घर में घुसने के बाद ही डॉ. निशा की गर्दन चाकू से रेत दी थी। इसके बाद वह एक घंटे शाम साढ़े चार बजे तक घर में रहा।

उसके चले जाने के बाद निशा ने पति को फोन किया। वह आधा घंटा में पहुंचे। इस डेढ़ घंटे में उनका काफी खून बह गया। पति ही उन्हें और बच्चों को रवि हॉस्पिटल ले गए, लेकिन तब तक निशा की मौत हो चुकी थी।

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में शुक्रवार की शाम डॉक्टर निशा सिंघल की चाकुओं से गोदकर बड़ी ही बेरहमी से हत्या की गई। इतना ही नहीं, हत्यारे ने डॉक्टर की बेटी एनिशा (8) और बेटे अद्वय (4) को चाकू मारकर घायल कर दिया था।

जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। वहीं, अब इस मामले में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर हमला बोला है।

अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘सरकार टीवी पर प्रचार की जगह, उत्तर प्रदेश में अपराध पर विचार करे।’समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार को एक अखबार की फोटो ट्वीट की है। फोटो ट्वीट करने के साथ ही अखिलेश यादव ने प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला भी बोला है।