“अखिलेश यादव की रैली में आये सीएम योगी” वाली ख़बरें है अफवाह, ये है पूरी सच्चाई

लोकसभा चुनावों के चलते इन दिनों चुनाव प्रचार की तरफ सभी पार्टियां पूरा ध्यान दे रही हैं। उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी ने अपनी रैली को सफल बनाने के लिए सीएम योगी का सहारा लिया।

जी हां, इस में चौंकने वाली बात नहीं है,दरअसल, उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में लोकसभा चुनावों के मद्देनजर अखिलेश यादव ने एक रैली को संबोधित किया। इस रैली में लोक उस समय हैरान रह गए, जब रैली में अखिलेश यादव ने एक रैली को को देखा। दरअसल, वो सच में सीएम योगी नहीं थे, लेकिन सीएम योगी जैसे दिखने वाले शख्स ने सब को हैरान कर दिया।

बाद में अखिलेश यादव ने भी सारी सभा में कहा कि अब तो हमारी रैली को इनका भी साथ मिल गया है। अखिलेश ने कहा कि यह जा रहे थे गोरखपुर लेकिन हम इन्हें बाराबंकी ले आए।

आपको बता दें कि अखिलेश यादव शुक्रवार को जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान अखिलेश ने कहा, बाराबंकी समाजवादियों का गढ़ रहा है।आपको चौकीदार भी हटाना है और ठोकीदार को भी हटाना है, अखिलेश यादव ने दावा करते हुए कहा कि गठबंधन किया है तो जीत भी पक्की है।

अखिलेश यादव ने शनिवार को भी ट्वीट करते हुए कहा, हम नकली भगवान नहीं ला सकते पर एक बाबा जी लाए हैं। ये हमारे साथ गोरखपुर छोड़ प्रदेश में सबको सरकार की सच्चाई बता रहे हैं। बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है, जब योगी का हमशक्ल शख्स को अखिलेश यादव की मंच पर देखा गया हो, इससे पहले फैज़ाबाद की चुनावी जनसभा में भी अखिलेश के साथ मौजूद रहे।