‘हाउसफुल 4’ के सेट से बॉबी देओल ने शेयर की खुद की फुलमून सेल्फी

बता दें की इस बार बॉबी अपनी किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। जो इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा हैं। हाल ही में बॉबी देओल अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। बता दें कि बॉबी की ये तस्वीर है ही ऐसी की इसका वायरल होना तो पक्का था। यकीनन आप भी बॉबी की इस तस्वीर को देखने के बाद कुछ समय के लिए सोच में पड़ जाएंगे। बता दें कि अब तक बॉबी की इस तस्वीर को 39 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

आइए अब बॉबी की वायरल हो रही तस्वीर की बात करते हैं जो इस समय सोशल मीडिया लगातार वायरल हो रही हैं। बता दें कि बॉबी की ये तस्वीर अक्षय कुमार के साथ उनकी आने वाली फिल्म ‘हाउसफुल 4’ के जेसलमेर के सेट की हैं। अगर आप ये सोच रहें की इस तस्वीर में बॉबी के साथ उनके फिल्म के स्टार भी हैं तो आप गलत सोच रहें हैं। दरअसल इस तस्वीर में बॉबी अपनी फिल्म के किसी स्टार के साथ नही बल्कि रात के फुलमून के साथ दिखाई दे रहें है। तस्वीर में बॉबी अपनी फिल्म के सेट पर रात को फुलमून के साथ अपना क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं, और बॉबी के तस्वीर उसी क्वालिटी टाइम की तस्वीर है।

अपनी इस तस्वीर के साथ बॉबी ने एक शानदार कैप्शन भी दिया, जिसमें उन्होंने लिखा- “चंद्रमा के साथ सेल्फी जैसलमेर एक पूर्णिमा की रात होने का स्थान है। हाउसफुल 4 की शूटिंग जारी” बता दें कि बॉबी धीरे-धीरे फिर से बॉलीवुड में अपना करियर सेट कर रहें हैं। बॉलीवुड में बॉबी का कमबैक सलमान खान की फिल्म ‘रेस3’ से हुआ था। जिसके बाद बॉबी जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘हाउसफुल 4’ में भी नजर आने वाले हैं।