हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी ‘बार’ की टेबल पर डांस करने को हुई मजूबर

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी इन दिनों अपने डांस को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में आ गई हैं। करवा चौथ के बाद एक बार फिर से उनका डांस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसको फैंस काफी ज्यादा पंसद कर रहे हैं।

Image result for 'बार' की टेबल पर डांस करने को मजूबर हुई सपना चौधरी

सपना का ये डांस उनके सभी डांस से काफी अलग है क्योंकि आप सभी सपना को हमेशा स्टेज पर डांस करते हुए देखा होगा लेकिन हाल ही सपना जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वो  बार में डांस करती हुई नजर आ रही हैं।  इस वीडियो में उनके साथ विक्रांत आनंद, टीवी एक्टर जुबैर खान और ‘कसौटी जिंदगी की’ की फेम एक्ट्रेस अंजू जाधव भी फिल्म में नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि यह वीडियो सपना चौधरी की आने वाली फिल्म का ही एक पार्ट है। जिसमें वह जोदार  ठुमके लगाती हुई दिख रही हैं।Image result for 'बार' की टेबल पर डांस करने को मजूबर हुई सपना चौधरी

आपको बता दें  पंजाबी और फिर भोजपुरी सिनेमा में अपना हाथ आजमा चुकी सपना चौधरी जल्द ही बॉलीवुड में बतौर अभिनेत्री काम करने वाली हैं। सपना ने अपने करियर की शुरुआत स्टेज पर डांस करके की थी, लेकिन इस वक्त कड़ी मेहनत और लगन के साथ सपना इस वक्त आसमान की बुलंदियों को छूने को तैयार हैं।

इससे पहले भी सपना का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था जिसमें सपना हरियाणवी गाने ‘लैक्मे का जो छोरी कजरा लगावेगी’ पर डांस कर रही थी। सपना के इस डांस को देखने के लिए बच्चे से लेकर बुर्जुगों तक की भीड़ लग गई। वहीं आपको बता दें कि इस गाने के बोल  कुछ ऐसे हैं जिसमें धमकी दी जाती है। कहा जाता हैं कि अगर ऊंची एड़ी की सैंडल पहनेगी तो किडनैप हो जावेगी।बिग बॉस 11 से बाहर आने के बाद सपना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नए लुक की कई फोटो भी शेयर की थीं।उन्होंने ग्लैमरस लुक अपनाकर अपने फैंस को हैरान कर दिया था।