स्कूल की छुट्टी हो जाने के बाद कक्षा में ही मुस्लिम टीचर ने लड़की के साथ किया था ऐसा की…

शिक्षक को शर्मशार कर देने वाली घाटना थी ये की जब असम से जो मामला सामने आया है ये इन चीजों को शर्मसार कर देने वाला है। असम में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर को लेकर काफी बवाल मच हुआ है। सोशल मीडिया पर एक मुस्लिम टीचर की लड़की के साथ आपत्तिजनक फोटो वायरल हुई है।स्कूल किसी मंदिर से कम नहीं होते हैं। और शिक्षक को भगवान से भी बड़ा माना जाता है।

टीचर का नाम फैजुद्दीन लश्कर बताया जा रहा है जो लाकांडी जिले के कत्लीचेरा इलाके में रहता है। सोशल मीडिया पर इस फोटो का काफी विरोध हो रहा है। कई लोग शख्स के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग उठा रहे हैं। वहीं एक एनजीओ ने इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज करवा दी है। एनजीओ उत्साह ने इस मामले को लेकर टीचर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

संगठन ने राज्य के बाल अधिकार संरक्षण आयोग को इस मामले की शिकायत दर्ज कराई है। एनजीओ ने अपनी फेसबुक पोस्ट के जरिए जानकारी दी है। संगठन की मांग है कि शख्स की पहचान कर उसे पोस्को ऐक्ट के तहत कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। इसके अलावा संगठन ने नाजिर मोहम्मद नाम के शख्स के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई है।

संगठन का दावा है कि नाजिर ने तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर (बिना लड़की का चेहरा छिपाए) कर लड़की के गौरव को ठेस पहुंचाई है, जो कि गैर-जिम्मेदाराना रवैया है। संगठन के मुताबिक नाजिर ने तस्वीर साझा कर पोस्को ऐक्ट के सेक्शन 23 और JJ ऐक्ट 2015 के सेक्शन 74 का उल्लंघन किया है।

खबर के मुताबिक, आरोपी शख्स के खिलाफ लड़की के माता-पिता ने एफआईआर दर्ज कराई है लेकिन शख्स से पूछताछ कर उसे रिहा कर दिया गया। बताया जा रहा है कि आरोपी शख्स लश्कर पहले भी इस तरह की हरकतें कर चुका है और इसके कारण भीड़ द्वारा उसकी पिटाई भी की जा चुकी हैं।