सोनाली बेंद्रे ने डियाना के साथ की खूब मस्ती

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे इन दिनों न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रही हैं. इस दौरान सोनाली अपनी हेल्थ और पर्सनल लाइफ के जुड़े हर अपडेट्स फैंस को सोशल मीडिया के जरिए दे रही हैं. सोनाली के लेटेस्ट अपडेट की बात करें तो वो प्रियंका चोपड़ा के पैट डियाना के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. सोनाली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर डियाना की बेहद क्यूट तस्वीरें साझा की हैं. दरअसल, प्रियंका अपने पैट के साथ सोनाली का हाल जानने के लिए उनसे मिलने गई थी. ऐसे में सोनाली ने प्रियंका के इस पैट के साथ काफी मस्ती.

सोनाली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में डियाना की एक तस्वीर साझा की है जिसमें डियाना उनके पौरों के बीच में छुपी बैठी है. सोनाली और डियाना की इस तस्वीरों को फैंस सोशल मीडिया पर काफी पसंद कर रहे हैं. साथ ही खूब शेयर भी कर रहे हैं.

वहीं एक दूसरी तस्वीर में सोनाली ने डियाना को अपनी गोद में उठाया हुआ है और काफी खुश नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि इन दोनों तस्वीरों में सोनाली ने प्रियंका चोपड़ा और डियाना के इंस्टाग्राम अकाउंट को टैग भी किया हुआ है.

सोनाली ने डियाना के साथ एक क्यूट तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सोनाली गाड़ी के अंदर बैठी हुई हैं डियाना को गोद में लिया हुआ है. इस तस्वीर को साझा करते हुए सोनाली ने कैप्शन में लिखा, “कुत्ते वाकई सबसे अच्छे होते हैं. अपने #LittleMissIcy को मुंबई में घर पर छोड़ने के बाद ये पहला डॉग है जिसके साथ मैं खेल रही हूं… मैं एक साथ काफी सारे इमोशन महसूस कर रही हूं. प्यार और उदासीनता का एकसाथ कड़वा मीठा कॉम्बीनेशन. प्रियंका चोपड़ा डियाना और मेरे इस हैंगआउट के लिए शुक्रिया. ये वाकई बहुत प्यारा है और दुनिया में सबसे क्यूट है!”