Sunday , December 8 2019 11:44
Breaking News

सीनियर एक्ट्रेस ने उठाया पीएम मोदी की बायोपिक पर ये सवाल

सीनियर एक्ट्रेस शबाना आजमी का मानना है कि बनाने वालों ने जानबूझ कर उनके पति व महान गीतकार जावेद अख्तर का नाम फिल्म की क्रेडिट सूची में दी है। शबाना ने ट्वीट पोस्ट करते हुए लिखा कि यह बिल्कुल स्पष्ट है कि यह लोगों को इस भ्रम में डालने के लिए जानबूझ कर किया गया है कि जावेद अख्तर ने ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ के लिए गीत लिखे हैं, जबकि ‘ईश्वर भगवान तेरे जहां में’ गीत दीपा मेहता की फिल्म ‘1947 अर्थ’ से है। ‘

इसी हफ्ते के प्रारंभ में अख्तर ने भी ट्विटर पर आश्चर्य जताया था कि उनका नाम फिल्म के ट्रेलर के क्रेडिट में है। उनका नाम गीत श्रेणी में कई अन्य कलाकारों के साथ दिया हुआ है । अख्तर ने बोला कि उन्होंने इस फिल्म के लिए कोई गीत नहीं लिखा है । अख्तर का ट्वीट वायरल होने के तत्काल बाद फिल्म के एक निर्माता संदीप एस । सिंह ने इस मुद्दे पर स्पष्टीकरण दिया ।

संदीप एस। सिंह ने एक बयान में कहा, ‘चूंकि टी-सीरीज हमारी फिल्म का आधिकारिक संगीत साझेदार है, इसलिए हमने ‘1947 : अर्थ’ फिल्म से गीत ‘ईश्वर अल्लाह’ व फिल्म ‘दस’ से ‘सुनो गौर से संसार वालों’ गीत लिया। हमने दोनों गीतों के गीतकारों जावेद साहब व समीरजी के नाम क्रेडिट में दे दिए। ‘ एक्टर विवेक आनंद ओबेरॉय ने बायोपिक में मोदी का भूमिकानिभाया है, जो पांच अप्रैल को रिलीज होने वाली है।

Share & Get Rs.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!