Wednesday , March 3 2021 22:48
Breaking News

सीएम योगी आज 436 शिक्षकों को बांटेगें ये, जानिए सबसे पहले, कही हो न जाए देर

चल रहे मिशन रोज़गार योजना के तहत, मुख्यमंत्री एक समारोह में अपने आधिकारिक निवास से कुछ का चयन करने के लिए नियुक्ति पत्र देंगे, जबकि अन्य विभिन्न जिलों में एक ही प्राप्त करेंगे। वह 5 नए नियुक्त व्याख्याताओं के साथ बातचीत करेंगे और बाद में उन्हें संबोधित करेंगे।

 

निदेशक माध्यमिक शिक्षा, विनय पांडे ने कहा कि नवनियुक्त शिक्षकों को उनकी पसंद के अनुसार ऑनलाइन वरीयता क्रम में स्कूलों के विकल्प चुनने की सुविधा दी जाएगी। वरीयता क्रम के चयनित शिक्षकों को उनकी पसंद के आधार पर ऑनलाइन नियुक्ति पत्र जारी किए जाएंगे।

माध्यमिक शिक्षा के निदेशक विनय कुमार पांडे के अनुसार, सरकारी स्कूलों में कला के सहायक शिक्षक के पद के लिए 114 महिला और 24 पुरुष उम्मीदवारों का चयन किया गया है। इसके अलावा, 298 उम्मीदवारों, 189 महिलाओं और 109 पुरुषों को व्याख्याताओं के रूप में चुना गया है।

मुख्यमंत्री नए नियुक्त कर्मचारियों के साथ ऑनलाइन माध्यम से भी बातचीत करेंगे। एक अधिकारी ने कहा कि उम्मीदवारों को एनआईसी के साथ तकनीकी सहयोग में विकसित वेबसाइट के माध्यम से तस्वीरों वाले ऑनलाइन नियुक्ति पत्र / पोस्टिंग आदेश जारी किए जाएंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को यहां सरकारी माध्यमिक विद्यालयों में सहायक शिक्षकों / सहयोगी व्याख्याताओं के पद के लिए 436 चयनित उम्मीदवारों को नियुक्ति पत्र वितरित करेंगे।

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Vision 4 News content is protected !!