साधु बाबा से पूजा के लिए गई महिला, बाबा ने प्रसाद में पिलाई शराब और उतार दिया उसका ब्लाउज फिर…

क्राइम के मामलों में कई बार ऐसे मामले भी सामने आ जाते हैं जिन्हे सुनकर आपके होश उड़ जाते हैं। ऐसे में हाल ही में एक मामला गाजियाबाद से सामने आया है जहाँ एक साधु बाबा पर घिनौना आरोप लगाया गया है।

इस मामले में पीड़ित लड़की का कहना है कि बाबा ने उसके साथ अश्लील हरकतें की हैं व उसके व्यक्तिगत अंगों को चोट पहुंचाई है।इस मामले में पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी को अरैस्ट कर लिया है व उससे पूछताछ में सब कुछ सामने आ गया है।

इस मामले में पीड़िता का कहना है कि ”पति के साथ चल रहे घरेलू झगड़े को लेकर तरीका तलाशने के लिए वो साधु बाब के पास पहुंची थी। जहां साधु बाबा ने उसे बहाना कर शराब पिलाई व फिर उसके साथ गन्दी हरकतें की।

उस दौरान साधू ने उसके ब्लाउज को उतार दिया व उसके व्यक्तिगत अंगों को चोट पहुंचाई। इस दौरान बाबा ने उसके साथ संबंध भी बनाए व उसके चिल्लाने पर उसके व्यक्तिगत अंगों के साथ छेड़छाड़ भी की। ‘

वहीं किसी तरह पीड़िता महिला वहां से भाग निकली व वहां से घर जाकर उसने घरवालों को कब बताया व फिर उनके साथ पुलिस स्टेशन जाकर आरोपी बाबा के विरूद्ध केस दर्ज करावाया। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी बाबा को अरैस्ट कर लिया है।