Tuesday , December 10 2019 8:38
Breaking News

सलमान खान के बीइंग ह्यूमन के सीईओ मनीष मंधाना पर मारपीट का आरोप

सलमान खान के बीइंग ह्यूमन के सीईओ मनीष मंधाना पर एक मॉडल से मारपीट का आरोप लगा है। मॉडल की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है। मॉडल एंड्रिया डिसूजा का आरोप है कि मनीष मंधाना ने उनके साथ बदसलूकी और पिटाई की। मॉडल एंड्रिया डिसूज ने गामदेवी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया है। एंड्रिया ने ये मनीष मंधाना के खिलाफ 4 मार्च को ये एफआईआर दर्ज कराई है।

मॉडल एंड्रिया डिसूजा का कहना है कि वो तीन साल पहले दुबई में मनीष मंधाना से मिली थीं। मनीष वहां सलमान खान के बीइंग ह्यूमन क्लोथिंग के स्टोर को शुरू करने आये थे। इसके बाद से ही उनकी दोस्ती हो गई और दोनों अक्सर फोन पर बात भी करते थे। मॉडल का कहना है कि पहले वो दुबई से मुंबई काम के सिलसिले में आती जाती थीं और साल 2015 में वो हमेशा के लिए मुंबई शिफ्ट हो गईं। मॉडल के मुताबिक इसके बाद हम अक्सर मिलने लगे और हमारी दोस्ती हो गई। मुझे ये मालूम था कि मनीष शादीशुदा है फिर भी उसने मुझे झूठ बोला की वो अपनी पत्नी से तलाक ले रहा है। और उसकी पत्नी और बच्चे उससे अलग रहते हैं। लेकिन इस बीच मुझे पता चला की मनीष ने मुझे झूठ बोला है और उसके कई और लड़कियों से भी संबंध हैं। जब मैंने उससे इस बारे में पुछा तो उसने मुझसे बातचीत बंद कर दिया।

मॉडल एंड्रिया का आरोप है कि नवंबर में उसे किसी ने मनीष के कई सारे चैट्स और आपत्तिजनक तस्वीरें भेजी थी। जिसके बारे में जब मैंने उससे पूछताछ कि तो उसने मेरी बुरी तरह पिटाई कर दी। लेकिन बाद में उसने माफी मांग ली। इसलिए मैंने कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई। लेकिन धीरे-धीरे ये सब बढ़ता गया। मनीष कि पिटाई से मेरी सुनाने कि शक्ति चली गई है और मैं डिप्रेशन में आ गई हूं। मॉडल और एक्ट्रेस एंड्रिया का आरोप है कि जब उस वक़्त मैंने मुंबई पुलिस से शिकायत दर्ज करनी चाही तो पुलिस ने मामला लेने से मन कर दिया। जब मैंने मनीष के खिलाफ कई सारे सुबूत इकठ्ठा किये तब 15 महीने बाद पुलिस ने मेरी FIR दर्ज की है। अब पुलिस मामलें की जांच में जुटी है।

Share & Get Rs.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!