Breaking News

सलमान खान के इस गाने ने बना दिया रिकॉर्ड

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और एक्ट्रेस कटरीना कैफ का ‘स्वैग’ कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। दबंग खान के नाम से पहचाने जाने वाले सलमान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ ने बॉक्स ऑफिस पर 545 करोड़ रुपए की कमाई करके नया कीर्तिमान बनाया ही, लेकिन फिल्म के गाने ने उससे बड़ा रिकॉर्ड बना दिया है। बॉलीवुड के इतिहास में शायद ही आज तक ऐसा हुआ हो।

Image result for सलमान खान के इस गाने ने बना दिया रिकॉर्ड
पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का गाना ‘स्वैग से करेंगे सबका स्वागत’ एक बार फिर चर्चा में है। यह गाना इतना पॉपुलर हुआ कि यूट्यूब पर अब तक इस गाने को 600 मिलियन यानी  60 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है। इसके साथ ही यह किसी बॉलीवुड फिल्म का भारत में अब तक सबसे ज्यादा सुना जाने वाला गाना बन गया है।
‘स्वैग से करेंगे सबका स्वागत’ गाने के बोल मशहूर गीतकार इरशाद कामिल ने लिखे हैं और विशाल ददलानी व नेहा भसीन ने इस गाने को अपनी आवाज दी है। इरशाद ‘बेबी को बेस पसंद है’, ‘अगर तुम साथ हो’, ‘तुम से ही’, ‘रब्बा मैं तो मर गया ओए’, ‘आज दिन चढ़ेया’, ‘ये इश्क हाए’ और ‘ओ नादां परिेंदे घर आजा’ जैसे सुपरहिट गीत लिख चुके हैं।  वहीं, संगीतकार और गायक विशाल ददलानी ‘बेबी को बेस पसंद है’, ‘मल्हारी’, ‘बलम पिचकारी’, ‘शीला की जवानी’ जैसे कई ब्लॉकबस्टर हिट सॉन्ग गा चुके हैं।
Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!