Breaking News

सलमान के बाद माइक टायसन की सेवा में तैनात हुआ शेरा

जाहिर सी बात है जितनी पॉपुलैरिटी माइक की विदेशों में है उससे कहीं ज्यादा फैंस इंडिय में भी मौजूद है। माइक के मुंबई एयरपोर्ट पर आते ही उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस का जमावड़ा लग गया। भीड़ इतनी हो गयी की एयरपोर्ट से बाहर निकलना तक मुश्किल हो गया लेकिन चिंता करने की जरुरत नहीं है। माइक को फैंस की भीड़ से बचाने के लिए खास इंसान को उनकी सुरक्षा में तैनात किया गया था। दरअसल माइक को सुरक्षित लाने के लिए सलमान खान के पर्सनल बॉडीगार्ड शेरा को भेजा गया था।

Image result for सलमान के बाद माइक टायसन की सेवा में तैनात हुआ शेरा

बता दें कि अमेरिका के पूर्व हेवीवेट मुक्केबाज माइक टाइसन भारत में पहली मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स लीग-कुमिते-1 लीग को लॉन्च करने के लिए पहुंच चुके हैं। मुंबई एयरपोर्ट पर माइक टाइसन का जोर-शोर से स्वागत किया गया। मीडिया से बात करते हुए शेरा ने कहा कि “यह माइक टायसन की भारत की पहली यात्रा है और हम यह सुनिश्चित करने जा रहे हैं कि वह उनके लिए आरामदायक हो। मैं पर्सनली उनका ख्याल रखता हूं और जब तक वो इंडिया में रहेंगे तब तक में उनके साथ ताज होटल में तैनात रहूंगा।

loading...

यह पहली बार नहीं है कि भारत में अंतरराष्ट्रीय हस्तियों के लिए शेरा को भेजा गया हो। इसे पहले सिंगर माइकल जैक्सन, विल स्मिथ, जैकी चैन, पेरिस हिल्टन और जस्टिन बीबर के लिए भी शेरा ने अपनी सेवाएं दी हैं। गौरतलब है कि इस लीग के तहत पहली बार एमएमए प्रतियोगिता में विभिन्न टीमें अपने देश का प्रतिनिधित्व करेंगी। इसमें भारतीय टीम का पहला मुकाबला संयुक्त अरब अमीरात से होगा। इस लीग से जुड़े दिग्गज मुक्केबाज टाइसन 29 सितम्बर को लीग के लॉन्च के लिए भारत पहुंच चुके हैं। इस लीग का आयोजन मुंबई के वर्ली में एनएससीआई डोमे में होगा।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!