Breaking News

सरकारी अधिकारी की करतूत वर्तमान मुख्यमंत्री से सफाईगिरी का इनाम लेकर पूर्व मुख्यमंत्री के नक्शेकदम पर चला

एक सरकारी अधिकारी के करतूत की जिसने उन्होंने किस तरह वर्तमान मुख्यमंत्री से सफाईगिरी का इनाम लेकर पूर्व मुख्यमंत्री के नक्शेकदम पर चल कर बड़ी सफाई से सरकारी सामान को साफ कर अपने साथ ले गए इसके साथ ही साथ बिना सूचना व छुट्टी के अपनी तैनाती स्थान से भी 1 माह से गायब है।

award

वर्तमान सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कभी सोचा भी न होगा कि जिस अधिकारी को वह अपने हाथ से सफाईगिरी का इनाम दे रहे है वही अधिकारी नए अधिकारी के आने के समय सरकारी दफ्तर में लगा सरकारी सामान भी बड़ी सफाईगिरी से अपने साथ ले जाएंगे।

loading...

सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के सरकारी बंगले के कारनामे को सभी ने सुना व देखा की किस तरह पूर्व मुख्यमंत्री आवास खाली करते समय सरकारी आवास का सामान भी उखाड़ ले गए थे ,कुछ ऐसा ही कारनामा कर दिखाया है। सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के गृह जनपद के सबसे करीबी जनपद औरैया में तैनात डीपीआरओ साहब ने जिन्होंने एक माह पूर्व अपने पद से हटते ही यहां ऑफिस में लगी एसी, सीसीटीवी कैमरा, समेत ऑफिस में लगी फ्रिज भी उठा ले गए।

यूपी के औरैया जनपद में ककोर मुख्यालय स्थित डीपीआरओ साहब का यह ऑफिस अपने पुराने अधिकारी के कारनामे पर आँसू बहाता नजर आ रहा है। लगभग एक माह पूर्व यह दफ्तर यहां पर तैनात डीपीआरओ साहब के के अवस्थी जी के कार्यकाल में बहुत ही सजा धजा रहता था क्योंकि यहां  कि दीवार पर लगी एसी से पूरा ऑफिस ठंड़ाता था तो वही सभी पर नजर रखने के लिए साहब के पास सीसीटीवी कैमरा भी था इसके साथ ही साथ आने जाने वालों को ठंडा पानी पिलाने के लिए फ्रिज भी थी ।

इन सबसे महत्वपूर्ण ऑफिस की दीवारों पर लगी बड़ी बड़ी फ्लैक्सी में सूबे के मुख्यमंत्री से सफाईगिरी का आवार्ड लेते डीपीआरओ साहब की फोटो भी कमरे की शान बढ़ाती थी ।

वर्तमान समय मे यह दफ्तर अपने पूर्व अधिकारी की करतूत पर शर्मशार है क्योंकि जिस काम के लिए उन्हें सूबे के मुखिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सम्मानित किया वही काम वो दफ्तर में करके समाज मे अधिकारियों का दर्जा तक घटा गए है ।

पूर्व डीपीआरओ साहब के इस कारनामे को बताने में दफ्तर में तैनात इस कर्मचारी को शायद संकोच लगा होगा किस तरह एक अधिकारी ने अपनी मर्यादा को तार तार कर सरकारी सामान तक को उठा ले गए ।

अपने अधिकारी के इस कारनामे को बताते हुए वर्तमान डीपीआरओ साहब ने बताया कि पूर्व डीपीआरओ साहब सरकारी ऑफिस में लगा सामान भी अपने साथ ले गए और अपनी ड्यूटी से भी बिना सूचना व छुट्टी के 1 माह से गायब है इसकी विभागीय कार्यवाही की बात भी कही है ।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!