Wednesday , December 2 2020 23:55
Breaking News

शूटिंग से पहले कैटरीना कैफ ने कराया कोरोना टेस्ट, रिपोर्ट आते ही मचा हडकंप

कैटरीना कैफ हाल ही में एक वर्क प्रोजेक्ट के लिए मालदीव गई थीं. 12 नवंबर को एक्ट्रेस मुंबई लौटी हैं. एक्ट्रेस ने वहां से अपनी तस्वीरों को फैन्स के साथ शेयर किया था. उनकी इस फोटोज ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां हासिल की थी.

शूटिंग से पहले कैटरीना कैफ ने कराया कोरोना टेस्ट, रिपोर्ट आते ही मचा हडकंप

 

बता दें कि रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में कैटरीना, अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं. ये फिल्म मार्च के महीने में रिलीज होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन और थिएटर्स में ताला लगने के कारण पोस्टपोन कर दी गई. कैटरीना कैफ आखिरी बार सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ में नजर आई थीं.

इस लुक में कैटरीना काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. अब तक लाखों की संख्या में लोग इस वीडियो को देख चुके हैं. फैन्स कमेंट कर सेफ्टी गाइडलाइन्स का अच्छे से पालन करने के लिये एक्ट्रेस की प्रशंसा कर रहे हैं.

कैटरीना की टीम ने उनके कोरोना टेस्ट के अनुभव को रिकॉर्ड किया. कैटरीना कैफ ने वीडियो को शेयर कर लिखा है, ”यह पूरा हुआ. शूटिंग के लिए टेस्ट #सेफ्टी पहले (डैनी से बहुत महत्वपूर्ण निर्देश, ‘हमेशा मुस्कुराओ’).”

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने शूटिंग से पहले अपना कोरोना टेस्ट कराया. इसका वीडियो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. कैटरीना ने साथ ही हिदायत दी है कि सुरक्षा बेहद जरूरी है.

एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में कैटरीना कैफ को टेस्ट के दौरान थोड़ा असहज होते देखा जा सकता है. कैटरीना इस दौरान व्हाइट कलर के आउटफिट में कुर्सी पर बैठी नजर आईं.

 

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!