शाहरुख और रणबीर एक साथ पिएंगे करण की कॉफी

कॉफी विद करण सीजन 6 को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। शो के अभी सिर्फ दो ही एपिसोड टेलीकास्ट हुए हैं.. और इसे काफी पसंद भी किया गया है लेकिन अभी से इसके फिनाले की तैयारी भी शुरु हो गई है। खबरों की मानें तो शो के फिनाले एपिसोड के लिए कऱण जौहर ने अपने गेस्ट बुक भी कर लिए हैं। कॉफी विद करण के इस फिनाले एपिसोड में शाहरूख खान के साथ रणबीर कपूर नजर आएंगे। करण के शो में गेस्ट का भी थीम होता है।

Image result for शाहरुख और रणबीर एक साथ पिएंगे करण की कॉफी

पहले एपीसोड में बॉलीवुड की दो सुपरहिट और बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने वाली एक्ट्रेसेस आईं तो वहीं दूसरे एपीसोड में रणवीर और अक्षय जैसे एक्टर्स आए जो कि अलग तरह के रोल करते हैं और बॉक्स ऑफिस के किंग बने हुए है।

ऐसे में रणबीर कपूर को बॉलीवुड का अगला किंग माना जाता हैं और शाहरुख पिछले 25 सालों से बॉलीवुड के बादशाह बने हुए हैं । ऐसे में इन दोनों को साथ देखना दिलचस्प होगा।

इससे पहले रणबीर औऱ शाहरूख साथ में फिल्मफेयर अवॉर्ड्स भी होस्ट करते दिख चुके हैं। उस वक्त दोनों की जुगलबंदी को काफी पसंद किया गया था। इसके अलावा दोनों ऐ दिल है मुश्किल में भी साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं।  करण के साथ काउच पर बैठकर दोनों पहली बार कॉफी शेयर करेंगे साथ ही एक दूसरे के राज भी खोलेंगे।