Friday , February 26 2021 9:34
Breaking News

शादी के बाद ऐश्वर्या राय ने किया इस एक्टर के साथ बोल्ड सीन , देख लोगो को लगा करंट

दोनों जब एक साथ फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तो सेट पर ऐश्वर्या के पहले दिन का किस्सा भी रणबीर कपूर ने शेयर किया था. उन्होंने बताया था कि जब सेट पर ऐश के शूट का पहला दिन था तो उन्हें देखते ही रणबीर कपूर के चारों ओर तारे टूटने लगे थे, माहौल रोमांटिक हो गया था.

उन्हें पता है कि इस फिल्म की यात्रा कैसी होगी। यह चिंता में डालने वाला नहीं है। उन्हें अपने किरदार के बारे में अच्छी तरह से पता है और उन्हें इसे करने में कोई परेशानी नहीं हुई।

ऐश्वर्या ने कहा कि ऐ दिल है मुश्किल फिल्म में रणबीर कपूर के साथ उनके रोमांस का दृश्य कोई ज्यादा कामुकतापूर्ण नहीं है बल्कि इसे उत्कृष्ठ ढंग से दिखाया गया है।

यह पूछे जाने पर कि क्या इस तरह के दृश्यों को फिल्माते समय उन्हें किसी तरह की चिंता थी, उन्होंने कहा कि यह उनके निर्देशक के साथ सहजता के स्तर को लेकर है।

ऐश्वर्या राय(aishwarya Rai) और रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) साथ में एक बार स्क्रीन शेयर कर चुके हैं. हालांकि इस उस फिल्म में ऐश्वर्या राय सपोर्टिंग रोल में थीं और लीड रोल में थीं अनुष्का शर्मा(Anushka Sharma). लेकिन फिर भी अनुष्का से ज्यादा फिल्म में ऐश्वर्या और रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) के चर्चे ज्यादा हुए थे.

Share & Get Rs.
error: Vision 4 News content is protected !!