वॉट्सऐप और रिलायंस जियो ने साथ मिलकर शुरू किया एक कैंपेन

वॉट्सऐप और रिलायंस जियो ने साथ मिलकर एक कैंपेन शुरू किया है। इसके तहत जियो फोन पर वॉट्सऐप के इस्तेमाल की बातें सिखायी जाएगी। बताया जा रहा है कि 9 अक्टूबर से Whatsapp और Jio दोनों उत्तर प्रदेश और राजस्थान समेत 10 विभिन्न राज्यों में जाएंगे और स्ट्रीट प्ले के जरिए से यूजर्स को व्हाट्सएप के सकारात्मक इस्तेमाल के तरीके बताएंगे। Whatsapp के प्रवक्ता ने एक बयान जारी कर कहा कि Jio का भारत में डिजिटल रिवॉल्यूशन लाने में एक अहम किरदार है। हमें इस बात की काफी खुशी है कि हम एक कैंपेन करके लोगों को आसान तरीके से एप से बातचीत करने को लेकर शिक्षा देंगे। आपको बता दें कि Jio ने अपने मोबाइल पर सितंबर महीने में व्हाट्सएप की शुरुआत की थी। वहीं, भारत के व्हाट्सएप के 200 मिलियन से ज्यादा एक्टिव यूजर्स हैं।

Related image

वॉट्सऐप के प्रवक्ता ने कहा कि ‘ लाखों भारतीयों को सशक्त कर भारत की डिजिटल क्रांति को आगे बढ़ाने में जियो का अहम योगदान रहा है। हम एक कैंपेन के जरिए लोगों को यह सिखाने में मदद करने के लिए उत्साहित हैं कि कैसे आसान और सुरक्षित तरीके से बातचीत की जाए।’

आपको बता दें कि सितंबर में रिलायंस जियो ने अपने 4जी फीचर फोन, जियो फोन में वॉट्सऐप लॉन्च किया था। दोनों कंपनियों ने विडियो ट्यूटोरियल और दूसरी इन्फर्मेटिव कॉन्टेन्ट बनाया है। ये कॉन्टेन्ट ऑनलाइन और जियो स्टोर्स में हिंदी, बंगाली और मराठी समेत 11 भारतीय भाषाओं में उपलब्ध है। वॉट्सऐप को भारत में 20 करोड़ से ज्यादा लोग इस्तेमाल करते हैं और यह दुनियाभर में सबसे ज्यादा लोकप्रिय मेसेजिंग ऐप्स में से एक है।