Breaking News

वीवो जेड1 एक्स ने इन दमदार फीचर्स के साथ की भारतीय बाजार में धमाकेदार एंट्री, जानिये मूल्य

Loading...

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो (Vivo) ने भारतीय बाजार में वीवो जेड1 एक्स (Vivo Z1x) स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। वहीं, वीवो के नए फोन को लेकर पहले कई रिपोर्ट्स लीक हो चुकी हैं। कंपनी ने इस फोन में शानदार फीचर्स दिए हैं, जिसमें ट्रिपल रियर कैमरा, प्रोसेसर और दमदार रैम शामिल हैं। वीवो ने लेटेस्ट स्मार्टफोन में 4,500 एमएएच की बैटरी दी है। तो चलिए जानते हैं वीवो जेड1एक्स स्मार्टफोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में…….

वीवो जेड1एक्स की कीमत (Vivo Z1x Price)

Loading...

चीनी टेक कंपनी वीवो ने लेटेस्ट वीवो जेड1 एक्स स्मार्टफोन को दो रैम वेरियंट में पेश किया है, जिसमें 6 जीबी रैम + 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज और 6 जीबी रैम + 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज शामिल हैं। कंपनी ने पहले वेरियंट की कीमत 16,990 रुपए और दूसरे वेरियंट की कीमत 18,990 रुपए रखी है।

लेकिन कंपनी ने अब तक भारतीय बाजार में 8 जीबी रैम वाले वर्जन को पेश नहीं किया है। वीवो जेड1 एक्स की सेल 13 सितंबर से शुरू हो जाएगी। वही दूसरी तरफ ऑफर्स की बात करें तो कंपनी ग्राहकों को वीवो जेड1 एक्स 1,250 रुपए के डिस्काउंट और नो कॉस्ट ईएमआई की सेवा दे रही है।

वीवो जेड1एक्स की स्पेसिफिकेशन (Vivo Z1x Specification)

1. वीवो ने इस फोन में 6.38 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है, जिसका रेजोल्यूशन 1080*2340 पिक्सल है। इसके साथ ही कंपनी ने इस फोन में वॉटर-ड्रॉप नॉच फीचर दिया है।

2. फास्ट वर्किंग के लिए कंपनी ने इस फोन में स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर दिया है। इसके अलावा वीवो ने गेमिंग अनुभव को बेहतर बनाने के लिए मल्टी-ट्रबो और अल्ट्रा गेम मोड दिया है।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!