Friday , February 26 2021 9:24
Breaking News

विराट कोहली की संपत्ति का खुला ये बड़ा राज, अनुष्का के साथ रवाना हुए यहाँ…, जाने कुल आंकड़ा

विराट कोहली के कुछ कार ब्रांडों में मर्सिडीज, ऑडी, बीएमडब्ल्यू और वोक्सवैगन शामिल हैं। इसके अलावा उनके पास रेनॉल्ट डस्टर, ऑडी 8, टोयोटा फॉर्च्यूनर और टोयोटा लिवा शामिल है।

 

मुंबई का घर (एक अपार्टमेंट) बांद्रा में स्थित है। इसे कोहली ने 2012 में 9 करोड़ रुपये में खरीदा था। विराट ने नए खरीदे गए घर के लिए बदलाव करने के लिए एक प्रसिद्ध इंटीरियर डिजाइनर को काम पर रखा है। इंटीरियर डिजाइनिंग के लिए अतिरिक्त 5.5 करोड़ की लागत आई है।

विराट कोहली की कुल संपत्ति में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) से उनकी कमाई भी शामिल है, जो एक सक्रिय भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी के रूप में है, जो प्रति वर्ष ₹ 7 करोड़ (US $ 925,730) है। विराट कोहली का वेतन आंकड़ा प्रति वर्ष लगभग 24 करोड़ (US $ 3.1 मिलियन) है। विराट कोहली के स्वामित्व में कई अचल संपत्ति हैं। हालांकि, वह दो घरों में रहते हैं। उनका एक दिल्ली में और एक मुंबई में है।

फोर्ब्स के अनुसार, विराट कोहली का पिछले एक साल का कुल आंकड़ा 196 करोड़ (US $ 266) के आसपास है। इसके अलावा, उनकी कुल नेटवर्थ कई रिपोर्टों के अनुसार लगभग US 900 करोड़ (US $ 119 मिलियन) होने का अनुमान है, जबकि अन्य का दावा है कि कोहली की संपत्ति 1,700 करोड़ (हालांकि असत्यापित) है।

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली को गुरुवार को मुंबई में देखा गया। यह पहली बार है जब उन्हें 11 जनवरी को अपनी बेटी के जन्म के बाद स्पॉट किया गया है। आज हम आपको विराट कोहली की कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Vision 4 News content is protected !!