Breaking News

वापसी के लिए जानी जाती है टीम इंडिया- कोहली 

 सोमवार को विंडीज के खिलाफ वनजे सीरीज के चौथे मैच में टीम इंडिया ने जीत दर्ज की और इस जीत के सूत्र धारों में से एक अंबाती रायडू भी थे। रायडू ने मैच में 81 गेंदों में 10 रन की पारी खेलकर अपने करियर का तीसरा शतक जमा दिया। इस पारी के साथ ही उन्होंने टीम की सबसे बड़ी परेशानी भी दूर कर दी। मैच की बाद विराट ने उनकी खूब तारीफ की।

Image result for वापसी के लिए जानी जाती है टीम इंडिया- कोहली 

कोहली ने मैच के बाद कहा, ‘रायडू ने मौके का पूरा फायदा उठाया। हमें 2019 विश्व कप तक उसका समर्थन करने की जरूरत है। वो खेल को अच्छी तरह से समझता है, इसलिए हमें खुशी है कि कोई बुद्धिमान बल्लेबाज नंबर चार पर बल्लेबाजी कर रहा है।’

loading...

पुणे में हार के बाद भारत ने हर विभाग में शानदार प्रदर्शन करके पांच मैचों की सीरीज में 2-1 से बढ़त बनाई। कोहली ने कहा, ‘हां, हमने सभी विभागों में अच्छा प्रदर्शन किया। हमें वापसी करने के लिए जाना जाता है और ये एक और उदाहरण है। खलील अहमद ने सही क्षेत्रों में गेंद पिच करायी जिससे गेंद ने अपना कमाल दिखाया। उसने दोनों तरफ गेंद स्विंग कराई।’
खलील ने 13 रन देकर तीन विकेट लिए जबकि चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव ने 42 रन देकर तीन विकेट हासिल किए जिससे भारत ने विंडीज को 36.2 ओवर में 153 रन पर समेट दिया।

जानकारी के लिए बता दें कि पांच वनडे मैचों की इस सीरीज का दूसरा मैच ड्रॉ रहा था वहीं तीसरे मैच में विंडीज ने जीत दर्ज की थी। लेकिन टीम इंडिया पहले और चौथे मैच में जीत दर्ज कर टीम इंडिया 2-1 से आगे चल रही है। सीरीज का पांचवां मैच एक नवंबर को तिरुवनंतपुरम खेला जाएगा।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!