Breaking News

वसुंधरा राजे का राहुल गांधी पर तंज

 राजस्थान के विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही रैली , सभाएं, प्रचार और वाद-विवाद का माहौल बढ़ता जा रहा है। इसी बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी पार्टी के लिए खूब प्रचार कर रहे हैं। जिसकी बौखलाहट बीजेपी के खेमे में साफ देखी जा सकती है। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा है कि कांग्रेस पार्टी इतनी घबरा गई है कि राहुल को विधानसभा स्तर की बैठकें करनी पड़ रहीं हैं।

Image result for वसुंधरा राजे का राहुल गांधी पर तंज

दरअसल इस समय राहुस गांधी कांग्रेस के लिए राजस्थान में ताबड़तोड़ दौरे कर रहे हैं। आपको बता दें राहुल गांधी 24 अक्टूबर को वसुंधरा राजे के गढ़ झालावाड़ में रोड शो और सभाएं, करने वाले हैं। जिसके चलते राजे ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी इतनी धबराई हुई है कि  राहुल गांधी को विधानसभा क्षेत्र की बैठकों में बुला रही है। इसके अलावा कहा कि अच्छा ही है वह जहां-जहां जाएंगे कांग्रेस को हरवाकर ही आएंगें।

loading...

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए झालावाड़ दौरे को लेकर कहा, “अच्छा है कि राहुल गांधी हमारी देखा-देखी मंदिर में जाना सीख लिए हैं, वरना हमारे मंदिर जाने को यह लोग मुद्दा बनाते थे और कहते थे कि वसुंधरा राजे की सरकार तो राम भरोसे ही चलती है। हां, मैं यह कहती हूं कि मेरी सरकार तो भगवान भरोसे ही चल रही है।”

आपको बता दें कि वसुंधरा रविवार को दिल्ली रोड पर स्थित एक होटल में टिकट वितरण को लेकर चर्चा के दौरान बोल रही थीं। इसके अलावा राजे ने नागौर, भीलवाड़ा, झुंझुनू और अलवर जिलों के 35 विधानसभा सीटों के कार्यकर्ताओं से टिकट बांटने को लेकर फीडबैक ल‍िया। इसके अलावा अपनी ही पार्टी से नाराज चल रहे कार्यकर्ताओं को समझाते हुए कहा कि बीजेपी ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसमें कार्यकर्ता को इतना सम्मान मिलता है।

इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह महज अफवाह उड़ा रहे हैं कि राजस्थान में एक बार कांग्रेस तो एक बार बीजेपी सरकारें आती हैं।  50 साल तक इन्होंने राजस्थान में राज किया है, तब कहां गई थी एक बार कांग्रेस और एक बार बीजेपी की बातें। उन्होंने कहा हमें इनकी बातों में नहीं आना है। साथ ही उन्होंने कहा कि हमें इनकी बातों में नहीं आना है, हम एक बार फिर यहा सरकार बनाएंगे।

राजे ने अपनी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि हमारी सरकार ने 5 साल में जितना काम किया है उतना तो पिछले 50 साल में नहीं हुआ। हमने 50 हजार करोड़ का कर्जा किसानों का माफ किया है। 15 लाख युवाओं को नौकरी दी है और लाखों लोगों को भामाशाह कार्ड के जरिए मुफ्त इलाज दिया है। इसलिए कार्यकर्ता लोगों के पास जाएं और हमारे काम को बताएं, हमें भरोसा है कि हम फिर से सरकार बना पाएंगे।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!