Wednesday , December 2 2020 23:47
Breaking News

लव जिहाद को लेकर ओवैसी ने दिया ये बड़ा बयान , कहा युवाओं को…

इसके साथ ही ओवैसी ने कहा कि भाजपा यदि हमारे शहर में सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने की जितना भी कोशिश कर ले लेकिन उनकी यह चाल यहां काम नहीं करेगी, लोग जानते हैं।

लव जिहाद को लेकर ओवैसी ने दिया ये बड़ा बयान , कहा युवाओं को...

 

बता दें कि इन दिनों हैदराबाद नगरनिगम चुनाव पर ओवैसी ने कहा कि हैदराबाद बाढ़ प्रभावित रहा है। मोदी सरकार ने हैदराबाद को कौन सी वित्तीय सहायता प्रदान की है? वे इसे (चुनाव) सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने उस समय कोई मदद नहीं की।

इसके साथ ही कुछ राज्यों द्वारा लव जिहाद का कानून बनाने की बात पर ओवैसी ने कहा कि यह अनुच्छेद 14 और 21 का घोर उल्लंघन होगा। विशेष विवाह अधिनियम को तब भंग किया जाएगा।

अंतर-धार्मिक विवाह का विरोध करने वालों को संविधान का अध्ययन करना चाहिए। नफरत का ऐसा प्रचार काम नहीं करेगा। बीजेपी बेरोजगारी का शिकार हुए युवाओं को विचलित करने के लिए यह नाटक कर रही है।

इस बीच भाजपा सरकार वाले राज्यों में उठ रहे लव जिहाद के मुद्दे पर बेबाक राय रखते हुए ओवैसी ने कहा कि जिन राज्यों में लव जिहाद को लेकर कानून बनाए जाने की बात कही जा रही है वो संवैधानिक प्रावधानों का उल्लंघन है।

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी में बिहार में 5 विधानसभी सीट पर मिली सफलता के बाद अगामी चुनाव को लेकर बेहद एक्टिव हो गए हैं। इसके अलावा, असदुद्दीन ओवैसी इस समय ग्रेटर हैदराबाद चुनाव को लेकर भी इन दिनों खासे व्यस्त हैं। वह लगातार इन चुनावों में सफलता के लिए लोगों के बीच जा रहे हैं और लोगों से मिल रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!