Thursday , April 15 2021 18:43
Breaking News

लखनऊ : कैबिनेट मंत्री ने किया लोक बंधु हॉस्पिटल का किया निरीक्षण, करने को कहा…

कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा की आज आपके सामने जिनका टीकाकरण हो चुका है उन लोगों से जानकारी ली मैं इसके पहले भी लोहिया भी गया था उसके बाद पीजीआई गया और पीजीआई के बाद यह तीसरा हॉस्पिटल है जहां पर आया हूं और यहां पर दो बूत है दो बूत में 100 से ऊपर लोगों का पंजीकरण हो चुका है.

लगभग 80 लोगों का यहां पर वैक्सीनेशन हो चुका है जिन लोगों को टीकाकरण किया गया था उनको आधा घंटा बीतने के बाद मैंने उनसे बातचीत की वह सब स्वस्थ महसूस कर रहे हैं किसी प्रकार का कोई कंप्लेंट नहीं है व्यवस्था ठीक चल रही है और मैं समझता हूं कि यह अपने आप में एक सफलतम कार्य है .

जिस प्रकार से हमारे वैज्ञानिकों इतने कम समय में वैक्सीन तैयार कि मोदी जी के दिशा निर्देशन में और जिस तरह से आज पूरा देश वैक्सीनेशन करा रहा था और हमने टाइम शेड्यूल बनाया था कि पहले हेल्थ वर्कर्स फिर फ्रंटलाइन वर्कर्स और तीसरे चरण में जो लोग 50 साल से अपर के लोग जो है उनको वैक्सीनेशन दिए जाएंगे।

राजधानी लखनऊ में कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना द्वारा कोरोना वैक्सीनेशन के दूसरे चरण को लेकर किया गया निरीक्षण, लोक बंधु जय नारायण अस्पताल में कोरोना वैक्सीन टीकाकरण का चल रहा है।

दूसरा चरण कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना के साथ अपर मुख्य सचिव डॉ रजनीश दुबे और जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश भी निरीक्षण में रहे शामिल।

 

Share & Get Rs.
error: Vision 4 News content is protected !!