Wednesday , December 2 2020 23:39
Breaking News

रोहित शर्मा ने अपनी चोट को लेकर तोड़ी चुप्पी, कहा कोई बड़ी…

रोहित शर्मा ने आईपीएल फाइनल में 50 गेंद में 68 रन की पारी खेली. रोहित शर्मा फिलहाल ऑस्ट्रेलिया नहीं पहुंचे हैं और वह नेशनल क्रिकेट एकेडमी में अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं.

रोहित शर्मा ने अपनी चोट को लेकर तोड़ी चुप्पी,  कहा कोई बड़ी...

 

रोहित ने कहा, ”मैंने मुंबई इंडियंस से कहा था कि यह शॉर्ट फॉर्मेट है और मैं फील्डिंग कर सकता हूं. मैं उस स्थिति को पूरी तरह से संभालने में कामयाब रहा और अब जो भी जरूरत होगी वह मैं करने के लिए तैयार हूं.”

रोहित शर्मा ने पहली बार अपनी चोट पर चुप्पी तोड़ते हुए हुए कहा है कि यह कोई गंभीर मुद्दा नहीं है.रोहित शर्मा ने कहा कि उनकी हैमस्ट्रिंग इंजरी अब पूरी तरह से ठीक है. उन्होंने कहा, ”मुझे नहीं पता क्या चल रहा है और लोग किस बारे में बात कर रहे हैं. हम लगातार बीसीसीआई और मुंबई इंडियंस के संपर्क में बना हुआ हूं.”

लिमिटेड ओवर में टीम इंडिया के उप-कप्तान रोहित शर्मा को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए पहले टीम में नहीं चुना गया था। मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में रोहित चोटिल हो गए थे और कहा गया कि उनकी फिटनेस की वजह से उन्हें टीम में जगह नहीं मिली। इसके बाद रोहित ने मुंबई इंडियंस की ओर से मैदान पर वापसी की, जिसके बाद से उन्हें टीम में नहीं चुने जाने को लेकर काफी बहस हुई।

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!